Angrezi Medium Social Reaction: इरफान खान का फैंस ने किया जोरदार स्वागत
Angrezi Medium Social Reaction: इरफान खान का फैंस ने किया जोरदार स्वागत
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता इरफान ख़ान, राधिका मदान और करीना कपूर स्टारर फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है।इसके साथ ही  इस फिल्म के साथ इरफान दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं, फैंस भी उन्हें लंबे समय बाद देखने के लिए काफी एक्साइटेड हो रहे हैं। इसके अलावा फिल्म देखने के बाद फैंस ट्विटर पर तरह-तरह की प्रतीक्रिया भी दे रहे हैं, और सबसे अच्छी बात ये है वो इरफान का दिल खोलकर स्वागत कर रहे हैं। फिलहाल फिल्म लोगों को बहुत ज्यादा पसंद नहीं आई है, लोगों का कहना है कि फिल्म की कहानी में दम नहीं है और थोड़ी स्लो भी है। परन्तु इरफान की एक्टिंग की सब तरीफ कर रह है।

हालाँकि फैंस का कहना है कि इरफान की एक्टिंग की आपको अंत तक फिल्म में बांधे रख रही है । असल में ‘अंग्रेजी मीडियम’ को लेकर फैंस का कहना है कि देश से लेकर विदेश तक इस वक्त कोरोना वायरस फैला हुआ है। इसके साथ ही भारत में कोरोना वायरस के 70 से ज्यादा मरीज़ सामने आ चुके हैं। ऐसे में सतर्कता बरतते हुए दिल्ली सरकार ने दिल्ली के सारे सिनेमा हॉल्स को 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिया  गया है। यानी 31 मार्च तक दिल्ली के सिनेमा हॉल्स में कोई फिल्म नहीं दिखाई जा सकती है । ऐसे में दिल्ली में रहने वाले लोग 31 मार्च तक अंग्रेजी मीडियम नहीं देख पाएंगे। इसका असर फिल्म के कलेक्शन पर भी पड़ सकता है।

इसके साथ ही फिल्म की कहानी बाप-बेटी के खूबसूरत रिश्ते पर टिकी है। इस फिल्म में इरफान एक गरीब पिता का किरदार निभा रहे हैं, जो अपनी बेटी को विदेश में पढ़ाना चाहता है। परन्तु गरीबी की वजह से  बेटी के विदेश भेजने में क्या-क्या पापड़ बेलने पड़ते हैं वो इस फिल्म में दिखाया गया है। वहीं करीना फिल्म में पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इरफान खान बीते दो साल से गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं, इसी वजह से वो पर्दे से दूर थे। वहीं उन्हें न्यूरो एंड्रोक्राइन ट्यूमर नामक गंभीर बीमारी है, जिसका पिछले करीब दो साल से लंदन में इलाज चल रहा है। इसके साथ ही फिल्म की शूटिंग के दौरान भी इरफान लंदन आते-जाते रहते थे। वहीं इरफान आखिरी बार साल 2018 में रिलीज़ हुई 'कारवां' में नजर आए थे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan) on

Angrezi Medium Review: सितारों को काफी पसंद आई इरफ़ान की फिल्म, बोले- Must Watch

Baaghi 3 Box office : टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

एशियाई ओलंपिक क्वालीफायर: सिमरनजीत हुई पराजित, भारत को मिले 2 रजत पदक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -