करिश्मा के बच्चों के साथ ऐसे रहती है सौतेली मां
करिश्मा के बच्चों के साथ ऐसे रहती है सौतेली मां
Share:

संजय कपूर से अलग होने के बाद हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा करिश्मा कपूर अपने दोनों बच्चों के साथ ही रहती हैं। फिलहाल संजय कपूर की पत्नी प्रिया सचदेव कपूर के साथ करिश्मा के बच्चों की अच्छी बॉन्डिंग है। वहीं किसी भी खास मौके पर प्रिया सोशल मीडिया पर उन्हें खास मैसेज जरूर देती हैं। इसके साथ ही 12 मार्च को करिश्मा के बेटे कियान का जन्मदिन था। वहीं इस मौके पर प्रिया ने एक पोस्ट लिखकर कियान को जन्मदिन की बधाई दी। 

इसके साथ ही प्रिया ने एक तसवीर भी शेयर की, जिसमें कियान अपने हाफ ब्रदर (संजय-प्रिया के बेटे) के साथ हैं। वहीं दोनों को साथ देख ऐसा लग रहा है साथ में एंजॉय कर रहे हैं। प्रिया ने लिखा- 'कियान तुम्हें 10वें जन्मदिन की शुभकामनाएं। तुम्हारा जन्मदिन बेहद खुशियों भरा हो। एक खास तस्वीर शेयर कर रही हूं, जिसमें तुम और तुम्हारा छोटा भाई अजारियस है। वो काफी लकी है जो तुम उसे बड़े भाई के रूप में मिले।' इसके साथ ही प्रिया के इस मैसेज की यूजर्स काफी तारीफ कर रहे हैं।एक दिन पहले ही मतलब 11 मार्च को करिश्मा की बेटी समायरा का जन्मदिन था। इस मौके पर पर प्रिया ने समायरा को भी विश किया। 

वहीं प्रिया ने मैसेज में लिखा था- 'हमारी प्यारी सी लड़की को जन्मदिन की शुभकामनाएं। वाह, तुम आज 15 साल की हो गई। तुम एक अच्छी और खूबसूरत यंग लेडी के रूप में बड़ी हो रही हो। डियर, हम सभी को तुम पर गर्व है और हम तुमसे प्यार करते हैं।' इसके अलावा प्रिया ने समायरा के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें समायरा छोटे भाई अजारियस और सफाइरा के साथ हैं। वहीं अजारियस संजय-प्रिया के बेटे हैं, हालाँकि सफाइरा प्रिया की पहली शादी से हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Priya Sachdev Kapur (@priyasachdevkapur) on

इरफान खान की फिल्म पर लगी कोरोना की नजर, कमाई में पड़ सकता है असर

Angrezi Medium Review: सितारों को काफी पसंद आई इरफ़ान की फिल्म, बोले- Must Watch

मास्क पहन कर कार्तिक ने दिया कोरोना से बचने का सन्देश 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -