आखिर कब रिलीज होगी फिल्म सूर्यवंशी, रोहित शेट्टी ने दिया जवाब
आखिर कब रिलीज होगी फिल्म सूर्यवंशी, रोहित शेट्टी ने दिया जवाब
Share:

कोरोना संक्रमण के कहर के चलते कई लोगों के काम-धंधे बंद हो गए। इसी लिस्ट में फिल्म इंडस्ट्री भी शामिल रही और इस पर कोरोना संक्रमण का काफी बुरा असर देखने को मिला है। आप जानते ही होंगे बीते एक साल से ज्यादा हो गया और अब तक सिनेमाघर बंद हैं। कुछ समय के लिए इन्हे खोला गया था और बड़े पर्दे पर फिल्म भी रिलीज़ हुई लेकिन कोविड के चलते अच्छी कमाई न हो सकी। इसी को देखते हुए कई मेकर्स ने अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया। वही अब भी ऐसी कई फिल्में हैं जो हालात सामान्य होने के बाद थिएटर्स खुलने का इंतज़ार कर रही हैं। इन्ही में शामिल है रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’।

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित ‘सूर्यवंशी’ बिग बजट फिल्म है जिसके रिलीज़ होने का सभी को इंतज़ार हैं। बीते समय में जब हालात सामन्य हुए थे तब फिल्म की रिलीज़ डेट का भी ऐलान कर दिया गया था लेकिन फिल्म रिलीज न हो सकी। ऐसे में रोहित शेट्टी अपनी फिल्म कब रिलीज़ करेंगे इस पर ख़ुद उन्होंने जवाब दिया है। उन्होंने हाल ही में बताया कि फिल्म कब रिलीज़ होगी।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित से जब ‘सूर्यवंशी’ कब रिलीज होगी पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहा, ‘इस सवाल का जवाब है जब थिएटर्स खुलेंगे तब’। वैसे आपको बता दें कि पहले फिल्म को 24 मार्च 2020 में रिलीज़ किया जाना था। लेकिन कोविड की वजह से सिनेमाघरों में ताले लग गए और ऐसा हो ना सका। इसके बाद रोहित ने 30 अप्रैल 2021 को इसके रिलीज़ होने के ऐलान किया, लेकिन फिर भी ऐसा नहीं हुआ। अब खबरें हैं फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी!

6 साल की उम्र में ही उर्वशी ढोलकिया ने शुरू कर दी थी एक्टिंग, 16 साल में कर ली थी शादी

TCS के मुनाफे को 'कोरोना' ने मारा डंक, पहली तिमाही में ये रहे नतीजे

महाराष्ट्र में सक्रिय हुआ मानसून, जल्द होने वाली है भारी बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -