साल 2019 के पहले महीने में ही शादी के बंधन में बंध जाएगा यह टीवी कपल
साल 2019 के पहले महीने में ही शादी के बंधन में बंध जाएगा यह टीवी कपल
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि साल 2018 शादियों से भरा रहा. साल 2018 में खूब शादियां हुईं और अब साल 2019 की शुरुआत भी ऐसे ही होने वाली है. जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक टीवी के बहुत ही शानदार एक्टर रोहित पुरोहित और एक्ट्रेस शीना बजाज शादी करने जा रहे है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि दोनों आने वाले साल यानी साल 2019 में 22 जनवरी को शादी करने जा रहे है. जी हाँ, खबरों के अनुसार दोनों की शादी जयपुर में रोहित के होमटाउन में ही होने जा रही है.

आप सभी को सबसे पहले तो यह बता दें कि रोहित जयपुर के ही रहने वाले है और हाल ही में शीना बजाज ने अपनी शादी को कंफर्म करते हुए कहा कि ''आने वाली 22 जनवरी को उनकी शादी है. वहीं इससे पहले मेंहदी ,हल्दी और संगीत एवं सगाई की रस्में शादी के पहले होंगी.'' उन्होंने ही बताया कि शादी के सभी काम रोहित के होमटाउन जयपुर में ही होंगे. इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि, ''हम दोनों ही परंपराओं का पालन करने की पूरी कोशिश करेंगे.''

आप सभी को यह भी बता दें कि शीना एक पंजाबी लड़की है और वहीं रोहित एक मारवाड़ी लड़के है. ऐसे में दोनों अलग-अलग रीती रिवाज यानी दो रीती रिवाज से शादी के बंधन में बांधने वाले हैं. खबरों के अनुसार दोनों कई सालों से एक दूजे को डेट कर रहे थे और अब शादी करने जा रहे हैं.

रियल लाइफ में बहुत हॉट है मनमोहिनी की चुड़ैल

बिग बॉस 12: रोमिल निकले फेक और दीपक ने उठाया स्माल टाउन बॉय होने का फायदा!

नए साल में वेब सीरीज 'गन्दी बात' में नजर आएगी 'बाहुबली' की यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -