नए साल में वेब सीरीज 'गन्दी बात' में नजर आएगी 'बाहुबली' की यह एक्ट्रेस
नए साल में वेब सीरीज 'गन्दी बात' में नजर आएगी 'बाहुबली' की यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि जल्द ही वेब सीरीज गन्दी बात रिलीज होने वाली है. ऐसे में इस वेब सीरीज की भी प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं. आप सभी को बता दें कि उनकी यह वेब सीरिज अल्ट बालाजी पर दिखाई देने वाली है और इसकी कई वेब सीरिज अब तक हिट हो चुकी है. ऐसे में इस साल एकता वेब की दुनिया का सबसे बोल्ड सीरिज लेकर आई थी और इस सीरीज का नाम 'गंदी बात' था. आप सभी को बता दें कि इस सीरिज ने समाज में हो रहे उन गंदी बातों को दिखाने की कोशिश की जिसपर कोई बात भी नहीं करना चाहता.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Scarlett Mellish Wilson (@scarlettwilsonofficial) on

आप सभी को यह भी बता दें कि जल्द ही इस सीरीज की अलगी कड़ी आने वाली है और उस सीरीज में काम करने के लिए निर्माता अब कलाकारों को फाइनल कर रहे हैं. जी हाँ, खबरों के अनुसार 'बाहुबली : द बिगिनिंग' से चर्चित मॉडल-डांसर स्कारलेट विल्सन अब जल्द ही अल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'गंदी बात 2' में नजर आने वाली है. जी हाँ, वह इसके प्रमोशनल गाने 'दिल बहला दूं तेरा' की नई वीडियो में दिखेंगी और स्कारलेट ने हाल ही में एक बयान में कहा, "पहली बार है कि किसी वेब शो के लिए आइटम सॉन्ग शूट किया गया है और मैं यह मौका मिलने के लिए उत्साहित हूं."

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "यह स्टाइल देसी और वेस्टर्न के बीच का फ्यूजन है जिसमें मैंने अपनी व्यक्तिगत शैली को शामिल किया है, जिसे मेरे अनुरूप कोरियोग्राफ किया गया है. मीत ब्रदर्स ने इसकी रचना की है और टिया बाजपेयी ने इसे गाया है." आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो में उनके साथ फ्लोरा सैनी और नीता शेट्टी भी दिखाई दे रहीं हैं.

कोमोलिका की वापसी के साथ टीआरपी लिस्ट में लौट आया 'कसौटी जिंदगी की 2'

यहाँ उठी शो 'इश्क़ सुभान अल्लाह' को बैन करने की मांग, कहा- 'लेखक को करो गिरफ्तार'

कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने जमकर की इस बॉलीवुड एक्टर की तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -