एश्ले बार्टी के संन्यास पर रॉड लेवर का बड़ा बयान, कहा- "आप हर मायने में विजेता हैं...."
एश्ले बार्टी के संन्यास पर रॉड लेवर का बड़ा बयान, कहा-
Share:

महान ऑस्ट्रेलियाई टेनिस खिलाड़ी रॉड लेवर ने ऑस्ट्रेलिया की युवा टेनिस खिलाड़ी एश्ले बार्टी की प्रशंसा कर दी है। 11 ग्रैंड स्लैम एकल खिताब जीतने वाले बार्टी के हमवतन लेवर ने ट्वीट में बोला है कि प्रिय एश्ले आपके टेनिस से संन्यास की खबर ने दुनिया को स्तब्ध कर चुकी है। आप नम्रता और एक मुस्कराती हुई मुस्कान के साथ शानदार करियर की ओर बढ़ रही है। आप हर मायने में विजेता हैं और मैं आपकी बहुत प्रशंसा करता हूं और आपके खुश तथा स्वास्थ्य रहने की कामना कर रहा हूँ। 

इस दौरान पूर्व विश्व नंबर एक टेनिस खिलाड़ी अमेरिका की बिली जीन किंग ने ट्वीट में बोला है कि ऑस्ट्रेलिया का टेनिस में एक समृद्ध इतिहास है, और एश्ले बार्टी ने जिसकी बहुत अच्छा प्रतिनिधित्व कर दिया है। मुझे कोई संदेह नहीं है कि वह प्रेरित करना और दुनिया में सकारात्मक परिवर्तन लाना जारी रखने वाली है। मैं उनके जीवन के अगले अध्याय के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूँ। 

उल्लेखनीय है कि तीन बार की ग्रैंड स्लैम विजेता एश्ले बार्टी ने बुधवार को 25 वर्ष की आयु में टेनिस से संन्यास लेने के एलान करके से पूरी दुनिया को हैरान कर दिया था। बार्टी ने तीन अलग-अलग स्थानों पर तीन प्रमुख एकल खिताब 2019 रोलैंड गैरोस, 2021 विंबलडन और 2022 ऑस्ट्रेलियन ओपन जीते और WTA रैंकिंग में कुल 121 सप्ताह तक नंबर एक पर रहीं। ऑस्ट्रेलियन ओपन में उनकी सबसे हालिया जीत को उनकी सबसे प्रभावशाली जीत के रूप में याद किया जाने वाला है, क्योंकि वह 44 सालों में अपने घरेलू ग्रैंड स्लैम इवेंट में खिताब जीतने वाली पहली ऑस्ट्रेलियाई बन गई थी। खेल के सभी स्तरों पर बार्टी ने एकल में 305-102 रिकॉर्ड और युगल में 200-64 रिकॉर्ड भी अपने कर लिया था।

सौरव गांगुली पर भी चढ़ा 'पुष्पा' का फीवर.., 'श्रीवल्ली' पर डांस करते हुए वायरल हुआ Video

IPL 2022 शुरू होने से दो दिन पहले बड़ा उलटफेर, धोनी ने छोड़ी CSK की कप्तानी... अब ये होंगे नए 'कैप्टन'

विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने पर रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान, बोले- ईमानदारी से कहूं तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -