सौरव गांगुली पर भी चढ़ा 'पुष्पा' का फीवर..,  'श्रीवल्ली' पर डांस करते हुए वायरल हुआ Video
सौरव गांगुली पर भी चढ़ा 'पुष्पा' का फीवर.., 'श्रीवल्ली' पर डांस करते हुए वायरल हुआ Video
Share:

नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा (Pushpa) बीते कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म के डायलॉग्स और गानों के हुक स्टेप्स लोगों के दिलो दिमाग पर छाए हुए हैं. कई क्रिकेटर्स भी इसके हिट गाने श्रीवल्ली (Srivalli Song) पर थिरकते हुए नज़र आए है. सबसे पहले ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर ने इस गाने पर रील बनाकर फैंस का दिल जीता था. इसके बाद अल्लू अर्जुन के डांस स्टेप्स को रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, विराट कोहली और शाकिब अल हसन ने भी कॉपी किया था.

 

अब इस ट्रेंड में BCCI चीफ सौरभ गांगुली का नाम भी शामिल हो गया है. ट्विटर पर इसका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जी बांग्ला के एक शो दादागिरी अनिलिमिटेड के सेट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें सौरभ गांगुली अल्लू अर्जुन के हुक स्टेप करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में युवा प्रतियोगियों के साथ सौरभ गांगुली को श्रीवल्ली गाने पर थिरकते हुए देखा जा सकता है. ट्विटर पर @Debayan9696 नामक ट्विटर हैंडल से देबयान भट्टाचार्य नाम के एक यूजर ने इसका वीडियो शेयर किया है.

वीडियो के कैप्शन में यूजर ने लिखा है कि, BCCI चीफ सौरभ गांगुली ने दादागिरी अनलिमिटेड के सेट पर फिल्म पुष्पा के श्रीवल्ली गाने पर अल्लू अर्जुन का हुक स्टेप किया. 30 सेकंड के इस वीडियो को देखने के बाद लोग लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘दादा आपने तो गजब कर दिया.’ इसके साथ ही कई यूजर्स को दादा का नया अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. 

IPL 2022 शुरू होने से दो दिन पहले बड़ा उलटफेर, धोनी ने छोड़ी CSK की कप्तानी... अब ये होंगे नए 'कैप्टन'

विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने पर रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान, बोले- ईमानदारी से कहूं तो...

धोनी के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, सुनकर खुशी से नाच उठेंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -