रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के ट्रेलर ने किया फैंस को निराश, इस फिल्म जैसी है कहानी!

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के ट्रेलर ने किया फैंस को निराश, इस फिल्म जैसी है कहानी!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर फिल्मकार करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का मच अवेटेड ट्रेलर आ चुका है। एक अच्छी एंटरटेनर की प्रतीक्षा कर रहे लोगों के इस पर कई प्रकार की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फिल्म में करण जौहर ने अपनी आइकॉनिक स्टाइल में कॉमेडी, लव और इमोशंस से समां बांधने का प्रयास किया है। हालांकि 1 मिनट 19 सेकंड के ट्रेलर में आपको उनकी कई फिल्मों का फ्लैशबैक नजर आ जाएगा। साथ ही कहानी भी करण के प्रोडक्शन हाउस में पहले बन चुकी एक फिल्म से मिल रही है। कई लोगों को ट्रेलर पसंद नहीं आया तथा वे करण जौहर के साथ रणवीर सिंह को भी ट्रोल कर रहे हैं।

फिल्म में रॉकी और रानी दो एकदम अपोजिट बैकग्राउंड के लोगों की कहानी है, जो एक-दूसरे से शादी करना चाहते हैं। रानी वेल एजुकेटेड बंगाली परिवार से हैं तथा रॉकी मस्तमौला पंजाबी। रॉकी के साथ प्यार में पड़कर रानी को समझ आ जाता है कि उसका परिवार कभी रॉकी को स्वीकार नहीं करेगा। फिर दोनों तरकीब निकालते हैं। कुछ महीने के लिए दोनों एक-दूसरे के परिवार में रहना शुरू करते हैं। 

फिल्म आलिया भट्ट काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं रणवीर सिंह अपने चिर-परिचित रंगीले अवतार में हैं। फिल्म के ट्रेलर पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया आ रही हैं। कई लोगों ने लिखा है कि फिल्म की कहानी 2 स्टेट्स जैसी है। वहीं अधिकतर लोगों को रणवीर की ओवरएक्टिंग पसंद नहीं आ रही। फिल्म में के सीन आपको कलंक, कभी खुशी कभी गम जैसी कई फिल्मों  की याद दिला देंगे। ट्रेलर देख कई लोगों को शाहरुख खान भी याद आए हैं। वही अब फैंस को फिल्म की रिलीज का इंतजार है।

प्यार के सवाल पर रेखा ने दिया दिल छूने वाला जवाब

'मेरा चप्पल बहुत पहले निकल चुका होता', पैपराजी को लेकर ऐसा क्यों बोली काजोल?

विक्रम भट्ट संग अफेयर को लेकर बोली अमीषा पटेल- 'करियर पर भारी पड़ा था'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -