प्यार के सवाल पर रेखा ने दिया दिल छूने वाला जवाब
प्यार के सवाल पर रेखा ने दिया दिल छूने वाला जवाब
Share:

हाल ही में एक मैगजीन के फोटोशूट के चलते बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस रेखा ने कई सारे सवालों के जवाब दिए। इनमें एक सवाल प्यार के कम होने पर भी था। रेखा ने मोहब्बत के इस सवाल पर बहुत खूबसूरत जवाब दिया साथ ही इसे अपनी कला से भी जोड़ा। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के शूट की कई तस्वीरें छाई हुई हैं। लोग उनकी एजलेस ब्यूटी पर चकित हो रहे हैं। चर्चा में रेखा ने यह भी बताया कि 2014 से कोई फिल्म क्यों साइन नहीं की। 

रेखा का वोग अरेबिया को दिया फोटोशूट लोगों की धड़कनें बढ़ा रहा है। मैगजीन से चर्चा में उन्होंने कई दिलचस्प बातें कहीं। 2014 से कोई प्रोजेक्ट न करने पर बोलीं, मैं फिल्में करूं या न करूं, ये मुझसे कभी जुदा नहीं होतीं। मैंने जिस चीज से प्यार किया उसको फिर से जीने के लिए कई यादें हैं। जब सही समय होगा तो सही प्रोजेक्ट मुझे ढूंढ़ ही लेगा। मेरा सिनेमैटिक पर्सोना देखने वाले की आंखों में होता है। इसलिए मैं यह तय करती हूं कि मुझे कहां होना चाहिए और कहां नहीं। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे क्या चुनना है इसका हक़ प्राप्त हुआ। इस लग्जरी का भी होना कि मैं सीधे ना बोल सकूं। 

रेखा से प्यार के बारे में भी सवाल किया गया। जब आप किसी चीज या व्यक्ति को बहुत अधिक प्यार करते हैं तो क्या प्यार गायब हो जाता है? इसके जवाब में रेखा बोलीं, नहीं एक बार रिश्ता जुड़ गया तो वह हमेशा के लिए होता है। कभी हम इससे अधिक चाहते हैं तो कभी उतना ही बहुत होता है। यही चीज मेरी कला पर भी लागू होती है।

'मेरा चप्पल बहुत पहले निकल चुका होता', पैपराजी को लेकर ऐसा क्यों बोली काजोल?

विक्रम भट्ट संग अफेयर को लेकर बोली अमीषा पटेल- 'करियर पर भारी पड़ा था'

रेखा के कायल हुए शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण, कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -