'मेरा चप्पल बहुत पहले निकल चुका होता', पैपराजी को लेकर ऐसा क्यों बोली काजोल?
'मेरा चप्पल बहुत पहले निकल चुका होता', पैपराजी को लेकर ऐसा क्यों बोली काजोल?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस काजोल अपनी नई वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज 2 को लेकर ख़बरों में हैं। इसके चलते वह मीडिया से पर्सनल एवं प्रोफेशनल मुद्दों पर बातचीत कर रही हैं। एक हाल ही में इंटरव्यू के चलते उन्होंने बताया कि उनकी बेटी नीसा जब पहली बार पेपराजी से मिलीं तो क्या हुआ था। बता दें कि नीसा देवगन ने बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया मगर ख़बरों में रहती हैं। वह जब भी आउटिंग पर होती हैं, पैप्स के कैमरे उन्हें कैप्चर करना नहीं भूलते। काजोल ने अपनी बेटी की प्रशंसा की। 

उन्होंने कहा कि नीसा यह सब बहुत अच्छी तरह हैंडल कर ले रही हैं यदि काजोल होतीं तो शायद चप्पल उठा लेतीं। स्टारकिड होने के जितने फायदे हैं, कई बार उससे अधिक नुकसान भी। काजोल की बेटी नीसा को अभी से स्टार्स जैसा ट्रीटमेंट मिलता है मगर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग भी झेलनी पड़ती है। कई बार पेपराजी उनकी प्रिवसी का ध्यान हीं रखते तो कभी गलत ऐंगल्स से क्लिक किए तस्वीरें वायरल होती हैं। काजोल का कहना है कि उनकी बेटी काफी अच्छी प्रकार यह सब संभाल ले रही है। उन्होंने घटना बताई जब नीसा फोटोग्राफर्स को देखकर डर गई थीं।

काजोल ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वह जयपुर गई थीं। नीसा उनके साथ थीं। तभी पेपराजी के 20-23 लोगों ने उन्हें घेर लिया। तब नीसा बस 2 वर्ष की थीं तथा यह सब देखकर रोने लगीं। काजोल बेटी को लेकर सीधे कार की ओर दौड़ीं। काजोल ने बताया, मैंने उसे समझाया कि ये लोग हमें नुकसान नहीं पहुंचाएंगे, यह उनका काम है इसलिए परेशान मत हो। काजोल ने बताया कि पेपराजी को डील करने के लिए उन्होंने नीसा को कोई टिप्स नहीं दिए बल्कि वह अपने एक्सपीरियंस से ही सीखी हैं। वह बोलती हैं, वह तो काफी ग्रेस और डिग्निटी से हैंडल कर रही है। यदि मैं उसकी जगह होती तो मेरा चप्पल बहुत पहले निकल चुका होता। 

रेखा के कायल हुए शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण, कही ये बड़ी बात

हादसे का शिकार हुए शाहरुख खान, शूटिंग के दौरान नाक से बहने लगा खून

धनुष का नया लुक देख चौंके, वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -