विक्रम भट्ट संग अफेयर को लेकर बोली अमीषा पटेल- 'करियर पर भारी पड़ा था'
विक्रम भट्ट संग अफेयर को लेकर बोली अमीषा पटेल- 'करियर पर भारी पड़ा था'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल पिछले कुछ दिनों से ख़बरों में हैं। अगस्त में उनकी फिल्म गदर 2 रिलीज हो रही है। फिल्म के साथ ही उनसे जुड़े कई किस्से सोशल मीडिया पर सर्कुलेट होने लगे हैं। अमीषा अपने बेबाक बयानों के लिए भी ख़बरों में रहती हैं। वह विक्रम भट्ट के साथ अपने रिलेशनशिप पर भी खुलकर बोल चुकी हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि इस रिश्ते के बारे में बात करना उनके करियर पर भारी पड़ा था। अमीषा ने कहा कि इंडस्ट्री में ईमानदारी नहीं चलती।

अमीषा पटेल सकीना के किरदार में लोगों का मनोरंजन करने वाली हैं। अमीषा फिल्म की रिलीज से पहले कई इंटरव्यूज दे रहे हैं। ऐसे ही एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, इस इंडस्ट्री में यदि आप ईमानदार हैं तो यह ईमानदारी लोगों को पसंद नहीं आती। मैं बहुत ऑनेस्ट हूं, मेरे साथ जो हो रहा है वो आपको पता चल जाएगा।

मेरी फीलिंग्स सबके सामने होती हैं। मैं सोचती नहीं हूं, मुझे लगता है कि ये मेरे जीवन की सबसे बड़ी कमी रही है। बेशक मेरे दो ही रिलेशनशिप रहे हैं वो भी सबको पता चल गए, उनका मेरे करियर पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा। 12-13 वर्ष तक मैंने तय कर लिया, कोई मर्द नहीं, सिर्फ शांति। मैं अपने जीवन में कुछ और नहीं चाहती। विक्रम भट्ट भी अमीषा पटेल के साथ अपने रिश्ते के बारे में बोल चुके हैं। उन्होंने कहा था, मैंने और अमीषा ने बुरा समय साथ में देखा है। जब अच्छा समय आया तब दुर्भाग्य से हम साथ नहीं थे। मैं फ्लॉप पर फ्लॉप दे रहा था तथा वह भी अपने करियर को लेकर संघर्ष कर रही थीं। मगर जैसे ही मेरी फिल्म 1920 रिलीज हुई, हमारा ब्रेकअप हो गया। 

हादसे का शिकार हुए शाहरुख खान, शूटिंग के दौरान नाक से बहने लगा खून

धनुष का नया लुक देख चौंके, वायरल हुई तस्वीर

'जिस्म जैसी फिल्म करने के लिए औरत होना पड़ता है', जब बिपाशा-अमीषा में छिड़ गई थी जबरदस्त जंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -