द कपिल शर्मा शो में फिर दिखेगी 'लॉटरी'
द कपिल शर्मा शो में फिर दिखेगी 'लॉटरी'
Share:

अभिनेत्री रोशेल राव काफी समय से टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं। अब वह मोस्ट पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो से धमाकेदार वापसी कर रहीं हैं। हाल ही में मिली जानकारी के तहत कपिल शर्मा शो में पॉपुलर डिमांड पर रोशेल को फिर से बुलाया जा रहा है। वही वह शो में अपने कमबैक को लेकर बहुत उत्साहित हैं। आप सभी को याद हो तो शो में रोशेल ने जो किरदार निभाया था वह लोगों को काफी पसंद आया था। इस वजह से शो के मेकर्स ने उन्हें शो में वापस लेने का फैसला किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rochelle Rao Sequeira (@rochellerao)

हाल ही में शो में अपनी एंट्री को कंफर्म करते हुए रोशेल ने एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में कहा- ''हां, मैं कॉमेडी में फिर से वापसी कर रही हूं। ये स्पेस मुझे काफी पसंद है। लोगों को हंसाना आसान नहीं है लेकिन मुझे ये पसंद है। शो में वापस लौटने पर मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैं अपनी फैमिली में वापसी कर रही हूं। पैनडेमिक के ऐसे मुश्किल समय में लोगों के चेहरे पर स्माइल लाना ऐसा काम है जो मैं करना चाहती थी। इस समय सभी को अच्छी हंसी और हैप्पी मोमेंट्स ही चाहिए।''

इसी के साथ हम आपको यह भी बता दें कि रोशेल ने द कपिल शर्मा शो में लॉटरी का रोल प्ले किया था। जी दरअसल शो में लॉटरी डॉक्टर मशहूर गुलाटी की असिस्टेंट थी और इसके अलावा रोशेल ने कीकू शारदा की बहन का भी रोल किया था। वहीँ रोशेल द कपिल शर्मा शो के दूसरे सीजन का हिस्सा थीं और वह ऐसी नर्स बनी थीं जिसे हिंदी बोलना नहीं आती थी। फिलहाल रोशेल के शो में आने की खबर उनके फैंस को उत्साहित कर रही है।

अब गंगा पार करने के लिए करना पड़ेगा 40 Km का अतिरिक्त सफर, जानिए क्या है वजह

वीगन खाना खाने टेंड्रिल रेस्टोरेंट पहुंचे विरूष्का, तस्वीरें वायरल

Video: क्या अफगानी महिलाओं को मिलेंगे लोकतान्त्रिक अधिकार ? सवाल सुनकर हंस पड़ा तालिबानी आतंकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -