बाइक सवार परिवार को ट्रक ने कुचला, तीनों की मौके

Jun 11 2019 04:20 PM
बाइक सवार परिवार को ट्रक ने कुचला, तीनों की मौके

फतेहाबाद : यहां के हिजरावां खुर्द गांव में बाइक सवार एक युवक, महिला और बच्ची को ट्रक ने कुचल दिया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल से भागे ट्रक चालक को करीब 1 किलोमीटर दूरी पर गांववालों ने पकड़ लिया, जबकि परिचालक फरार हो गया। पंजाब के करंडी का रहने वाला महेंद्र (30) अपनी बहन निर्मला (35) और भांजी पारूल (5) को उसकी ससुराल मोची चोबारा (फतेहाबाद) छोड़ने जा रहा था। 

राजस्थान में जारी है तेज गर्मी और लू का कहर

इस तरह हुआ दर्दनाक हादसा  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव हिजरावां खुर्द के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। तीनों की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर और उसका साथी ट्रक लेकर फरार हो गए। करीब 1 किलोमीटर दूर जाने के बाद आसपास के लोगों ने उसे पकड़ लिया। जबकि परिचालक साथी फरार हो गया। फतेहाबाद पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल फतेहाबाद भिजवा दिया है। 

उत्तराखंड के वन क्षेत्रों में फिर लगी आग ने धारण किया विकराल रूप

इसी के साथ एक हादसे में चौपारण थाना क्षेत्र में एक अनियंत्रित कार बाइक को टक्कर मारकर पुल से नीचे जा गिरी। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो कार सवार और एक बाइक सवार शामिल है। जबकि पांच लोग जख्मी हुए हैं। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया।

राजधानी वासियों को गर्मी से मिली राहत, कुछ इलाकों में हुई जमकर बारिश

औरैया में दर्दनाक हादसा, घर में विस्फोट होने से एक की मौत

अरब सागर में कम दबाव के कारण तेज हुआ चक्रवाती तूफान 'वायु'