खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार रोडवेज बस, कई यात्री गंभीर

Jun 12 2019 05:09 PM
खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार रोडवेज बस, कई यात्री गंभीर

बुलंदशहर : जिले के डिबाई थाना क्षेत्र में कोतवाली के पास उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक रोडवेज बस एक खड़ी ट्रक से जाकर भिड़ गई। इस हादसे में एक की मौत हो गई, वहीं दर्जनों लोगों के घायल होने की सूचना है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची घायलों को अस्पताल भिजवाया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा डिबाई थाना क्षेत्र के अफजलपुर गांव के पास हाइवे पर हुआ था। 

कोरबा में दर्दनाक सड़क हादसा पिकअप से जा भिड़ी कार, एक की मौत

इस तरह हुआ हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक रोडवेज बस जो दिल्ली से बदायूं की ओर जा रही थी वह डिबाई के पास पहुंचकर अनियंत्रित हो गई। नियंत्रण खोने की वजह से वह बालू से भरे एक खड़े ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और हादसे में एक शख्स की जान चली गई। 

ओडिशा सीमा पर जवानों के हाथ लगी बड़ी सफलता, भारी मात्रा में नक्सलियों के हथियार बरामद

इसी के साथ अन्य हादसे में कटघोरा क्षेत्र के तानाखार के पास बुधवार तड़के हुए सड़क हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए हैं। घायलों को गंभीर हालत में कोरबा रेफर किया गया है। हादसा बोलेरो और पिकअप  की टक्कर के चलते हुआ। गलत दिशा से आ रही पिकअप से तेज रफ्तार बोलेरो जा भिड़ी। हादसा इतना जबरदस्त था कि पिकअप और बोलेरो के सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। 

उत्तराखंड के इन इलाकों में जमकर बरसे बदरा

मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री शिवनारायण मीणा की उत्तराखंड में हार्ट अटैक से मौत

बेपटरी हुई मालगाड़ी की कवरेज से बौखलाए पुलिसकर्मियों ने कर डाली पत्रकार की पिटाई