कोरबा में दर्दनाक सड़क हादसा पिकअप से जा भिड़ी कार, एक की मौत

Jun 12 2019 03:58 PM
कोरबा में दर्दनाक सड़क हादसा पिकअप से जा भिड़ी कार, एक की मौत

कोरबा : कटघोरा क्षेत्र के तानाखार के पास बुधवार तड़के हुए सड़क हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए हैं। घायलों को गंभीर हालत में कोरबा रेफर किया गया है। हादसा बोलेरो और पिकअप  की टक्कर के चलते हुआ। गलत दिशा से आ रही पिकअप से तेज रफ्तार बोलेरो जा भिड़ी। हादसा इतना जबरदस्त था कि पिकअप और बोलेरो के सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। 

उत्तराखंड के इन इलाकों में जमकर बरसे बदरा

इस तरह हुआ हादसा 

जानकारी के मुताबिक इमली डुग्गू निवासी रवि कुमार बुधवार तड़के अपने परिवार के साथ बोलेरो में उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में बच्चे का मुंडन कराने जा रहे थे। अभी वो तानाखार के पास पहुंचे ही थे कि अचानक रॉन्ग साइड से पिकअप आ गई। इसके चलते तेज रफ्तार बोलेरो उससे जा भिड़ी। हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों वाहन एक-दूसरे में फंस गए। सुबह-सुबह स्थानीय लोगों ने हादसा होते देखा तो पुलिस को फोन किया।

मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री शिवनारायण मीणा की उत्तराखंड में हार्ट अटैक से मौत

घायलों की स्तिथि गंभीर  

इसी के साथ इसके बाद दोनों वाहनों में फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला और स्थानीय कटघोरा स्वास्थ्य समुदाय केंद्र में भर्ती कराया गया। यहां पर उपचार के दौरान रवि कुमार ने दम तोड़ दिया। जबकि बाकी घायलों की स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें कोरबा रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि बोलेरो में चार और पिकअप में दो लोग सवार थे। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को सड़क से हटाकर किनारे करवाया गया है। 

बेपटरी हुई मालगाड़ी की कवरेज से बौखलाए पुलिसकर्मियों ने कर डाली पत्रकार की पिटाई

अन्ना बोले- केंद्र की तुलना में महाराष्ट्र सरकार कर रही है बेहतर काम

जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर टला बड़ा हादसा, भष्ट हुआ प्लेन का टायर