मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री शिवनारायण मीणा की उत्तराखंड में हार्ट अटैक से मौत

Jun 12 2019 03:39 PM
मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री शिवनारायण मीणा की उत्तराखंड में हार्ट अटैक से मौत

देहरादून : चारधाम यात्रा पर उत्तराखंड आए मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री शिवनारायण मीणा की हार्ट अटैक से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक वह चारों धाम गंगोत्री, यमुनोत्री, केदारनाथ और बदरीनाथ की यात्रा पूरी कर चुके थे। बदरीनाथ की यात्रा पूरी करने के बाद वह हनुमान मंदिर की धर्मशाला में रुके हुए थे। जहां आज सुबह उनका निधन हो गया। स्व. शिवनारायण मीणा (70) चांचौड़ा विधानसभा से चार बार विधायक रह चुके हैं।

अन्ना बोले- केंद्र की तुलना में महाराष्ट्र सरकार कर रही है बेहतर काम

प्रदेश में शोक की लहर 

जानकारी के मुताबिक मीणा के निधन से मध्यप्रदेश और खास कर कांग्रेस में शोक की लहर है। मीणा मध्यप्रदेश की राजनीति में कांग्रेस के जाने-माने चेहरे थे। उन्हें कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का करीबी माना जाता था। मीणा चाचौड़ा विधानसभा से चार बार विधायक और राज्य में दो बार मंत्री रह चुके हैं। 

जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर टला बड़ा हादसा, भष्ट हुआ प्लेन का टायर

कई नेताओं ने जताया शोक 

इसी के साथ उनके पार्थिव शरीर को गुना जिले में पड़ने वाले उनके गांव चाचौड़ा लाया जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार होगा। मीणा के निधन पर भाजपा के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक जताया। कहा कि ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। विनम्र श्रद्धांजलि।

'वायु' से निपटने के लिए तैनात की गई राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन की 36 टीमें

विदिशा-सागर रोड पर पलटी तीर्थयात्रीयों की बस, 4 की मौत

महानायक के बाद अदनान के ट्विटर पर लगी इमरान की फोटो, चौंका देगी वजह