असंतुलित होकर पेड़ से टकराई कार, दो कलाकारों की मौत

Apr 17 2019 02:02 PM
असंतुलित होकर पेड़ से टकराई कार, दो कलाकारों की मौत

हैदराबाद : शहर के मोइनाबाद मंडल में अप्पारेड्डीगुड़ा बस स्टॉप के निकट कार के असंतुलित हो पेड़ से टकराई। इस घटना में कार में सवार दो टीवी आर्टिस्टों की मौत हो गई। कार ड्राइवर चक्री अन्य एक व्यक्ति इस घटना में गंभीर रूप से घायल होने पर उन्हें हैदराबाद के उस्मानिया अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

सड़क किनारे खड़े डंपर में जा घुसी अनियंत्रित कार, चार की मौत कई घायल

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि दो टीवी आर्टिस्ट एक टीवी सिरियल की शुटिंग के लिए हैदराबाद से सोमवार की रात हैदराबाद से विकाराबाद जिले के अनंतगिरी वन क्षेत्र गये। अनंतगिरी की पहाड़ी पर शुटिंग के बाद वे कार में हैदराबाद लौट रहे थे। इस बीच मोइनाबाद मंडल के अप्पारेड्डीगुड़ा बस स्टॉप के निकट अलस सुबह कार विपरीत दिशा में आ रही लॉरी से टकराने के बचने के प्रयास में पेड़ से जा टकराई। 

आयकर विभाग ने टीडीएस प्रमाण-पत्र को किया संशोधित

कई अन्य भी हुए घायल 

इसी के साथ कार में चार लोग सवार थे। इनमें से निर्मल की भार्गवी की घटनास्थल पर मौत हो गई। भुपालपल्ली जयशंकर जिले की अनुषा रेड्डी को गंभीर रूप से घायल होने पर अस्पताल में भर्ती कराने का प्रयास किया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई। कार ड्राइवर और अन्य एक व्यक्ति विनयकुमार गंभीर रूप से घायल हुये। उन्हें उस्मानिया अस्पताल में भर्ती किया गया है। यह जानकारी मोइनाबाद के सीआई ने दी है।

दूसरे चरण में 13 राज्यों की 97 सीटों के लिये कल होगा मतदान

श्रीनगर में दूसरे चरण का मतदान कल, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत