सड़क किनारे खड़े डंपर में जा घुसी अनियंत्रित कार, चार की मौत कई घायल

Apr 17 2019 01:00 PM
सड़क किनारे खड़े डंपर में जा घुसी अनियंत्रित कार, चार की मौत कई घायल

फतेहाबाद : हिसार से सिरसा जाने वाले नेशनल हाइवे नंबर-10 पर फतेहाबाद के दरियापुर गांव के नजदीक एक बोलेरो कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े डंपर में जा घुसी। हादसा बुधवार तड़के का है। इसमें दो बच्चों समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार गंभीर रूप से घायल हैं। मरने वालों में पिता-पुत्र शामिल हैं। 

श्रीनगर में दूसरे चरण का मतदान कल, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बोलेरो सवार परिवार एक शादी समारोह से घर लौट रहा था। सिरसा के जोधका गांव का गोस्वामी परिवार राजस्थान में पारिवारिक विवाह समारोह से वापस जोधका लौट रहा था। बुधवार तड़के दरियापुर गांव के नजदीक बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े एक डंपर में पीछे से जा घुसी। इसमें सवार दो बच्चों समेत 4 की मौके पर ही मौत हो गई। 

जानलेवा मौसम ने देशभर में मचाई तबाही, कई लोगों की मौत

यह हुए हादसे में घायल 

जानकारी के मुताबिक आनन-फानन में घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। बाद में परिजन हिसार के एक निजी अस्पताल में ले गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए फतेहाबाद के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है।मृतकों में दो बच्चे निखिल पुत्र दीपक गोस्वामी और रीया पुत्री दुष्यंत गोस्वामी हैं। इसके अलावा, दीपक पुत्र बसंत गोस्वामी और बोलेरो चालक वेद गोयल पुत्र श्रीचंद के रूप में पहचान हुई।

दिल्ली मेट्रो के दरवाजे में फंसी महिला की साड़ी, सिर में आई गंभीर चोटें

Oneplus 6T की कीमत में आई भारी गिरावट, अभी उठाए फायदा

स्कूल वैन से बाहर झांकना बच्चे को पड़ा भारी, ट्रॉली की चपेट में आने से मौत