बिग बॉस 13 में जाने के सवाल पर भड़का यह एक्टर, कहा- 'पासपोर्ट लगता है...'
बिग बॉस 13 में जाने के सवाल पर भड़का यह एक्टर, कहा- 'पासपोर्ट लगता है...'
Share:

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस सीज़न 13 का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. ऐसे में यह शो जल्द ही आने वाला है और ऐसे में कहीं ना कहीं सभी के मन में ये सवाल आ रहा है कि आखिर कौन-से सेलेब्स इस बार इस शो का हिस्सा बनने वाले? जी हाँ, वहीं खबरें यह भी हैं कि सलमान खान की हीरोइन ज़रीन खान इस शो की पहली कंटेस्टेंट हो सकती हैं और करण पटेल का नाम भी सामने आया था वहीं अपना नाम सामने आने के बाद करण पटेल ने इन ख़बरों को गलत साबित कर दिया था और कहा था ऐसा कुछ नहीं है.

वहीं अब शक्ति अस्तित्व के अहसास की के एक्टर विवियन डिसेना का नाम भी बिग बॉस 13 के लिए सामने आया है, लेकिन जब हमने उनसे सवाल किया कि ''क्या वो बिग बॉस के सीज़न 13 का हिस्सा बनना चाहते हैं?'' तो इस सवाल पर उनका कहना था , “जिस दिन आएगा उस दिन बात करेंगे. फिलहाल तो मैं शक्ति कर लूँ वही बहुत है मेरे लिए. पता है शूट के लिए नायगांव जाना होता है. पता है कितना दूर है वो? पासपोर्ट लगता है वहां जाने का.” जी हाँ, वहीं जब उनसे पूछा गया कि कौन से एक्टर्स को वो बिग बॉस में देखना चाहेंगे? तो इस सवाल पर उनका कहना था, “मुझे अभी कोई भी ऐसा इंसान नज़र नही आ रहा जिसे मैं बिग बॉस में देखना चाहूंगा. मैं क्यों भेजूं किसी को बिग बॉस में? जिसको जाना होगा वो खुद चला जाएगा.”

आप सभी को बता दें कि फिलहाल विवियन ने अपनी तरफ से ये बात कन्फर्म कर दी है कि उन्हें अभी तक बिग बॉस जाने का ऑफर नहीं मिला है अब ऐसे में यह देखना होगा कि सलमान खान के शो बिग बॉस सीज़न 13 में कौन-कौन आने वाला है.

बिग बॉस के बाद जल्द इस एक्टर संग स्क्रीन शेयर करेंगी सृष्टि रोड़े

कोमोलिका की मौत के बाद होगी प्रेरणा और अनुराग की शादी, लेकिन...

शपथ ग्रहण समारोह में PM मोदी के ड्रेसिंग को फॉलो कर पहुंचे कपिल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -