RJD नेता मनोज झा का नीतीश कुमार पर हमला, बोले- ज्‍यादा दिन नहीं रह सकेंगे मुख्‍यमंत्री
RJD नेता मनोज झा का नीतीश कुमार पर हमला, बोले- ज्‍यादा दिन नहीं रह सकेंगे मुख्‍यमंत्री
Share:

नई दिल्‍ली: देश के राज्य बिहार में NDA गठबंधन की सरकार तथा नीतीश कुमार के फिर सीएम बनाए जाने पर विपक्ष ने अपना हमला तेज कर दिया है। शनिवार को RJD के नेता मनोज झा ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि उनको मिला बहुमत बहुत कमजोर है। उन्‍होंने यह भी दावा किया कि इस प्रकार की सरकार ज्यादा समय तक नहीं चल पाएगी। वह अधिक दिन तक सीएम नहीं रहेंगे।

मनोज झा ने नीतीश कुमार तथा NDA पर निशाना साधा। उन्‍होंने नीतीश कुमार पर नागरिकों से धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए कहा, 'नीतीश कुमार ने 2017 में महागठबंधन से NDA में आकर लोगों के जनादेश को दबाने की कोशिश की है। बिहार के नागरिक अब जाग गए है।' उन्‍होंने कहा, 'एनडीए तथा भाजपा को भी मान लेना ​​चाहिए कि यदि यह परिवर्तन के लिए जनादेश नहीं होता, तो नीतीश जी स्टेट असेंबली  में लगभग 40 सीटें नहीं जीतते। नीतीश कुमार एक बहुत कमजोर बहुमत पर हैं। यह एक ओर से प्रबंधित है। ऐसी प्रबंधित बहुमत वाली सरकार अधिक समय तक नहीं चलती।'

मनोज झा ने कहा कि RJD पहले ही कम वोट अंतर के बारे में इलेक्शन कमीशन से संपर्क कर चुकी है। साथ-साथ आने वाले दिनों में नीतीश कुमार के विरुद्ध जवाबदेही की मांग करते हुए लोगों के सड़कों पर उतरने को लेकर चेतावनी भी दी है। आपको बता दें कि एनडीए के विधायक दल की संयुक्त बैठक रविवार दोपहर को होनी है। इसमें नीतीश कुमार को गठबंधन का नेता चुना जाएगा। शुक्रवार को राजग की बैठक में यह फैसला किया गया। इससे पूर्व सीएम नीतीश कुमार के आवास पर NDA की अनौचारिक बैठक हुई, जिसमें गठबंधन के चार घटक दलों बीजेपी, जदयू, हम, वीआईपी के नेताओं ने भाग लिया। 

कोडियारी बालाकृष्णन माकपा सचिव पद से हुए अलग

अंत में चीन ने की बिडेन-हैरिस की चुनावी जीत पर सराहना

कोरोना: जर्मनी में एक दिन में सामने आए 23,542 मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -