कोडियारी बालाकृष्णन माकपा सचिव पद से हुए अलग
कोडियारी बालाकृष्णन माकपा सचिव पद से हुए अलग
Share:

बेंगलुरु में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा एक कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अपने बेटे बिनेश कोडियरी की गिरफ्तारी के कुछ दिनों बाद, सीपीआई (एम) के वरिष्ठ नेता कोडिएरी बालाकृष्णन ने शुक्रवार को केरल में पार्टी सचिव के पद से अलग हो गए। पार्टी सचिवालय तिरुवनंतपुरम द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, बालकृष्णन, जो एक पोलित ब्यूरो सदस्य भी हैं, ने आगे के उपचार के लिए छुट्टी मांगी थी, जिसे मार्क्सवादी पार्टी ने स्वीकार कर लिया है। लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट (एलडीएफ) संयोजक, ए विजयराघवन को पार्टी सचिव का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।

यह विकास अगले महीने दक्षिणी राज्य में 3 चरण के स्थानीय निकाय चुनावों के रूप में हुआ है। साथ ही, वीएस अच्युतानंदन मंत्रालय में पूर्व गृह मंत्री, बालकृष्णन, जिन्हें सीएम पिनाराई विजयन के बाद पार्टी में दूसरा सबसे मजबूत व्यक्ति माना जाता है, का कुछ समय से कैंसर का इलाज चल रहा है। सीपीआई (एम) के वरिष्ठ नेता एम गोविंदन मास्टर ने यहां कहा कि बालकृष्णन को चिकित्सा आधार पर छुट्टी दी गई थी।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, "बालाकृष्णन ने अपने इलाज के लिए छुट्टी मांगी थी, जिसे आज पार्टी सचिवालय ने मंजूर कर लिया है।" जब उनसे पूछा गया कि वह कितने समय तक छुट्टी पर रहेंगे, तो मास्टर ने कहा कि उनके इलाज पर निर्भर करेगा। लेफ्ट पार्टी को शर्मिंदा करने के लिए, बेंगलुरु में ईडी निदेशालय ने 29 अक्टूबर को कर्नाटक में ड्रग जब्ती से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कोडिएरी के छोटे बेटे बिनेश को गिरफ्तार किया था।

अंत में चीन ने की बिडेन-हैरिस की चुनावी जीत पर सराहना

कोरोना: जर्मनी में एक दिन में सामने आए 23,542 मामले

आज अयोध्या में भव्य दीपोत्सव का शुभारंभ करेंगे सीएम योगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -