bigg boss malayalam 2 : आरजे अमान ने कहा-मुझे खुशी है कि उसने आखिरकार...
bigg boss malayalam 2 : आरजे अमान ने कहा-मुझे खुशी है कि उसने आखिरकार...
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस मलयालम का दूसरा एपिसोड काफी भावनात्मक क्षणों से भरा था। चिरैपी होस्ट आर्य के अपने दिवंगत भाई के दिल की धड़कन जीवन के अनुभव से लेकर थाटीम मुत्तेम अभिनेत्री वीना नायर के सत्र को शेयर करने तक, इस एपिसोड ने दर्शकों को भी आँसू में छोड़ दिया गया है । वही सेल्फ-इंट्रोडक्शन टास्क के दौरान, वीना नायर ने अपनी मां की मौत के दौरान हुई तकलीफों के बारे में अपना दिल बहलाया। इसके अलावा अभिनेत्री ने उल्लेख किया कि उसने अस्पताल के खर्च के लिए पैसे पाने के लिए अपनी किडनी को 'बेचने' के बारे में भी सोचा था। 

इसके अलावा कथन के दौरान, वीणा को अपने पति से माफी मांगते हुए भी देखा गया था कि वह उन दुखों को शेयर नहीं कर रही है जो वह वर्षों से चली आ रही है। एक मीडिया रिपोर्टर ने वीना के पति, लोकप्रिय आरजे, अमन से वीना के भावनात्मक प्रकोप पर अपनी प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए संपर्क किया जा सकता है । पति ने साझा किया कि इस प्रकरण ने उसे अपनी बोल्ड पत्नी पर और भी अधिक गर्व किया जा सकता है ।

"यह सच है कि मुझे उस विशेष चरण के दौरान उसके द्वारा की गई कठिनाइयों की गहराई का पता नहीं था। उसने मुझसे इसे छिपाने के लिए चुना और मुझे स्पष्ट रूप से पता है कि यह उस निर्णय से प्यार से बाहर है। मैं इस तरह हैरान नहीं हूं। मैं किसी तरह उस संघर्ष से अवगत हूं जो उस समय चल रहा था। ", अमन ने कहा। अभी हाल ही में आरजे ने कहा कि वह खुश है कि वीना आखिरकार शो के माध्यम से इस बारे में खुल सकती है। उन्होंने कहा, "मैं खुश हूं कि उसने आखिरकार अपना दिल खोलकर रख दिया।" उन्होंने कहा कि यह भावनात्मक स्वीकारोक्ति उन्हें और भी मजबूत बनाएगी।

बिग बॉस कन्नड़ 7 : बिग बॉस ने किशन को घर का नया कप्तान घोषित किया

BBkannada 7 : शेषमा बनकर सुर्खियों में आये हरीश राज, सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफे

बिग बॉस मलयालम 2: राजित कुमार और आरजे रघु के बीच हुआ खतरनाक झगड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -