BBkannada 7 : शेषमा बनकर सुर्खियों में आये हरीश राज, सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफे
BBkannada 7 : शेषमा बनकर सुर्खियों में आये हरीश राज, सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफे
Share:

कन्नड़ का जाना माना और टीवी का सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस के घर के अंदर सक्रिय प्रतियोगी रहे हरीश राज हमेशा से ही शो में अपने अनोखे अंदाज के लिए सुर्खियों में रहे हैं। वही अभिनेता अपने कैदियों और दर्शकों को ग्लास हाउस के अंदर विभिन्न पात्रों में चित्रित करके मनोरंजन करता रहता है। अभी हाल ही में, घर में पुरुष-महिला अनुपात को नोटिस करने पर, हरीश राज ने उनका समर्थन करने के लिए शेषम्मा की भूमिका को चित्रित करने का फैसला किया गया है। 

इसके अलावा यह जानकारी के लिए बता दें की खुद को सेशम्मा के रूप में पेश करने के बाद, हरीश ने खुद को एक साड़ी में सजाया और अपने वर्तमान चरित्र को अपने पिछले चरित्र शेषप्पा के साथ जोड़ा और खुद को अपनी बहन के रूप में पेश किया गया है । वही प्रेम और सद्भाव के संदेश का प्रसार करते हुए शेषम्मा उर्फ ​​हरीश राज ने भी समस्या का हल खोजा था और जब भी जरूरत पड़ ही जाती है, घरवालों को सलाह देते हैं कि वे उसे एक आंटी की आंटी समझ रहे है।

इसके अलावा यह सब नहीं है, शेषशमा के रूप में हरीश राज ने भी घरवालों के साथ एक मजेदार लड़ाई की और खुलासा किया कि वह घर में लड़कियों के आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए घर में आई है। अपने हास्य उद्धरण के लिए जाने जाने वाले, अभिनेता अपने कैदियों का मनोरंजन करते रहे क्योंकि उन्होंने गंदे दिमाग के बारे में भी बताया जा रहा है। दूसरी ओर, सोशल मीडिया पर हरीश राज के शेषम्मा के प्रदर्शन के लिए सभी प्रशंसा कर रहे हैं।

 

बिग बॉस मलयालम 2: 'संयुक्त परिवार' के नाम पर होगा खेल शुरू, घर के अंदर होगी फॅमिली

बिग बॉस मलयालम 2 : रजनी चांडी बनी घर की पहली कप्तान

बिग बॉस कन्नड़ 7 : कुरी प्रताप ने भूमी शेट्टी को किया घर से बेघर, दो अन्य प्रतियोगी हुए सुरक्षित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -