बिग बॉस मलयालम 2: राजित कुमार और आरजे रघु के बीच हुआ खतरनाक झगड़ा
बिग बॉस मलयालम 2: राजित कुमार और आरजे रघु के बीच हुआ खतरनाक झगड़ा
Share:

मलयालम का सबसे अधिक विवादित शो बिगबॉस 2  में एक्टिविस्ट राजिथ कुमार ने बिग बॉस के प्रशंसकों को अपनी एंट्री से चौंका दिया गया था। विवादास्पद सार्वजनिक वक्ता, जो हमेशा पहले एक लंबी ग्रे दाढ़ी के साथ स्पॉट किया जाता था, एक नए रूप के साथ घर में प्रवेश किया है । राजिथ नो दाढ़ी के रूप में पहचाने जाने योग्य नहीं थे, जिसका उल्लेख मेजबान मोहनलाल ने भी किया गया  था। वही अपनी प्रविष्टि के तुरंत बाद, राजिथ घर में प्लास्टिक प्रबंधन और जल संरक्षण पर सुझाव के साथ आया है।

इसके अलावा वनस्पति विज्ञान के शिक्षक ने गृहणियों से प्लास्टिक के उपयोग को कम करने और पानी के उपयोग में जिम्मेदारी से काम करने का वादा करने का आग्रह किया गया है। गृहणियों ने सर्वसम्मति से अनुरोध पर सहमति व्यक्त की। परन्तु , इसके बाद में, धूम्रपान के हानिकारक प्रभावों के बारे में राजिथ प्रतियोगी आरजे रघु के साथ बहस करते दिखे है  । जब रघु ने उल्लेख किया कि शादी के 8 साल बाद भी उसके बच्चे नहीं हैं, तो राजिथ ने टिप्पणी की कि यह धूम्रपान के परिणामों में से एक हो सकता है। 

उन्होंने स्तंभन दोष के बारे में आगे बताया गया है। इस पर  रघु ने स्पष्ट किया कि यह उनका और उनकी पत्नी का सामूहिक निर्णय था और वह उनकी स्वास्थ्य स्थिति से जुड़ा नहीं है। इसके अलावा बाकी गृहणियों को उनके तर्क से अलग कर दिया गया। बाद में, राजीव प्रतियोगी आर्य से अपनी पहली बातचीत के दौरान उनका अपमान करने के लिए माफी माँगते देखे गए । वह स्पष्ट करता है कि बातचीत के बारे में वह बेचैन था। वही आर्य ने जवाब दिया कि उसने ऐसा बिल्कुल नहीं माना।

बिग बॉस मलयालम 2: 'संयुक्त परिवार' के नाम पर होगा खेल शुरू, घर के अंदर होगी फॅमिली

बिग बॉस मलयालम 2 : रजनी चांडी बनी घर की पहली कप्तान

बिग बॉस कन्नड़ 7 : कुरी प्रताप ने भूमी शेट्टी को किया घर से बेघर, दो अन्य प्रतियोगी हुए सुरक्षित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -