मोबाइल ने किया रिया का पर्दाफाश, ड्रग्स लेने के अलावा करती थी ये काम
मोबाइल ने किया रिया का पर्दाफाश, ड्रग्स लेने के अलावा करती थी ये काम
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रिया चक्रवर्ती फंसती हुई दिखाई दे रही हैं. केस में बड़ा एक्शन लिया गया है, तथा एक्ट्रेस के भाई शोविक को पूर्व में ही हिरासत में लिया जा चुका है. तत्पश्चात, अब रिया चक्रवर्ती भी अपने ही बिछाए जाल में फंसती हुई दिखाई दे रही हैं. अब जांच के समय उन्हीं के व्हाट्सएप चैट से ही उनकी सच्चाई सामने आ रही है.  

वही केंद्रीय जांच एजेंसीज ने PMLA के प्रावधान के तहत अपनी इन्वेस्टिगेशन में ये पाया है कि ऊपरी रूप से रिया चक्रवर्ती का इनवॉल्वमेंट ड्रग्स क्रय करने, विक्रय करने तथा उसका उपयोग करने में था. जबकी एक्ट्रेस ने अपने दिए एक इंटरव्यू के समय इस बात से पूर्ण रूप से नकार दिया था, तथा कहा था कि ड्रग्स से दूर-दूर तक उनका कोई संबंध नहीं है. साथ-साथ उन्होंने ये भी कहा था कि अभिनेत्री ने कभी भी ड्रग्स नहीं लिया है.

वही अभिनेत्री के व्हाट्सएप चैट से इस बात का खुलासा होता है कि उन्होंने कॉन्ट्राबैंड्स प्रोडक्ट्स को क्रय किया है, विक्रय किया है, उपयोग किया है जो नार्कोटिक ड्रग्स तथा साइकोट्रॉपिक सब्सटेंसेज एक्ट, (NDPS) 1985 के दायरे में आता है. अब एक्ट्रेस की दिक्कतें आने वाले वक़्त में और बढ़ सकती हैं. एक्ट्रेस केस के आरम्भ से ही संदेह के दायरे में हैं. ऐसे में उनकी कथनी तथा करनी में समानता की कमी आने वाले समय में उनके लिए एक बड़ी परेशानी बन सकती है. सुशांत आत्महत्या केस में जबसे ड्रग्स एंगल सामने आया है, तबसे केस में रफ़्तार देखने को मिली है. साथ ही मामले की जांच लगातार जारी है.

9 सितम्बर तक सैमुअल और शौविक को न्यायिक हिरासत में भेजा

मुंबई में कंगना के पोस्टर पर बरसाए गए चप्पल, एक्ट्रेस के आगमन पर पुलिस हुई सतर्क

सुशांत सिंह के एडवोकेट ने अभिनेता के डॉक्टरों को दिए ये सख्त निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -