सुशांत सिंह के एडवोकेट ने अभिनेता के डॉक्टरों को दिए ये सख्त निर्देश
सुशांत सिंह के एडवोकेट ने अभिनेता के डॉक्टरों को दिए ये सख्त निर्देश
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में उनके परिवार के एडवोकेट विकास सिंह हर दिन खुलासे तथा बयान दे रहे हैं. उन्होंने अब उन चिकित्सक को कड़े निर्देश दिए हैं, जो सुशांत सिंह की मानसिक हेल्थ के बारे में मीडिया से चर्चा कर रहे हैं. विकास सिंह ने कहा कि दिवंगत अभिनेता के परिवार की मंजूरी के बिना कोई भी उनके मानसिक हेल्थ के बारे में मीडिया से चर्चा न करे. 

अभी हाल ही में विकास सिंह ने मीडिया से चर्चा की. इस के चलते उन्होंने शुक्रवार को एनसीबी द्वारा हुई गिरफ्तारी पर अपने रिएक्शंस दिए. साथ-साथ विकास सिंह ने कहा कि बहुत से चिकित्सक दिवंगत अभिनेता की मानसिक हेल्थ के बारे में मीडिया से चर्चा कर रहे हैं. वह चिकित्सक ऐसा न करें, क्योंकि सुशांत सिंह के परिवार की मंजूरी के बिना अभिनेता के बारे में कोई मीडिया से चर्चा नहीं कर सकता. 

आगे बताते हुए विकास सिंह ने कहा, 'हम देख रहे हैं कि कुछ चिकित्सक दिवंगत अभिनेता के मानसिक हेल्थ के बारे में मीडिया से चर्चा कर रहे हैं. उन्हें मेरा आदेश हैं कि वह ऐसा न करें, क्योंकि अभिनेता से पिता ने स्वयं को उनका उत्तराधिकरी घोषित किया है. ऐसे में उनके परिवार की मंजूरी के बिना कोई भी सुशांत के बारे में चर्चा नहीं कर सकता है.' बता दें कि बीते माह अभिनेता की मौत की सीबीआई के पास इन्वेस्टिगेशन पहुंचने के पश्चात्उ नके पिता ने स्वयं को उनका उत्तराधिकारी घोषित किया था. साथ ही मामले की जांच लगातार जारी है.

सीबीआई पहुंची सुशांत के घर, खुल सकते है कई बड़े राज

बॉलीवुड को लगा बड़ा झटका, इस निर्माता का हुआ निधन

लम्बे समय बाद एक दूसरे से मिली ये जोड़ी, साझा की शानदार तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -