9 सितम्बर तक सैमुअल और शौविक को न्यायिक हिरासत में भेजा
9 सितम्बर तक सैमुअल और शौविक को न्यायिक हिरासत में भेजा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक तथा एक्ट्रेस के मददगार सैमुअल मिरांडा को 9 सितंबर के लिए न्यायिक रिमांड के लिए भेज दिया गया है. वहीं शौविक के मित्र कैजान इब्राहिम को 14 दिन की न्यायिक रिमांड में भेजा गया है. दिवंगत अभिनेता की मौत के केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के पश्चात् शुक्रवार को शौविक तथा सैमुअल मिरांडा को एनसीबी की टीम ने हिरासत में ले लिया था. 

पिछले दिनों एक्ट्रेस तथा शौविक की व्हाट्सएप चैट सामने आई थी. इन दोनों की यह चैट ड्रग्स पर आधारित थी. तत्पश्चात, शुक्रवार प्रातः एनसीबी की एक टीम ने एक्ट्रेस तथा सैमुअल मिरांडा के घर पर छापेमारी की. देर रात शौविक तथा सैमुअल मिरांडा को ड्रग्स के लेनदेन में सम्मिलित होने पर एनसीबी ने हिरासत में ले लिया था. वहीं आज कोर्ट में पेश करने से पूर्व  शौविक तथा सैमुअल मिरांडा का मेडिकल परिक्षण किया गया था. जिसे पश्चात् में उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था. अदालत ने केस की सुनवाई करते हुए शौविक तथा सैमुअल मिरांडा को चार दिन मतलब 9 सितंबर तक के लिए न्यायिक रिमांड पर भेज के निर्देश दिए हैं. 

वहीं कैजान इब्राहिम को 14 दिन की न्यायिक रिमांड में भेजा गया है. शुक्रवार को एनसीबी की टीम ने शौविक तथा सैमुअल मिरांडा के घर उस वक़्त छापेमारी की जब ड्रग्स पेडलर जैद विलात्रा ने खुलासा किया कि यह दोनों उससे ड्रग्स क्रय करते थे. इसके पश्चात् इन दोनों को एनसीबी ने हिरासत में ले लिया है. आज इन दोनों की कोर्ट में पेशी हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मुताबिक, शौविक चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने इस बात को भी कबूल किया, कि वह ड्रग्स अपनी बहन रिया चक्रवर्ती के लिए क्रय करता था. साथ ही मामले की जांच लगातार जारी है.

मुंबई में कंगना के पोस्टर पर बरसाए गए चप्पल, एक्ट्रेस के आगमन पर पुलिस हुई सतर्क

सुशांत सिंह के एडवोकेट ने अभिनेता के डॉक्टरों को दिए ये सख्त निर्देश

सीबीआई पहुंची सुशांत के घर, खुल सकते है कई बड़े राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -