मुंबई में कंगना के पोस्टर पर बरसाए गए चप्पल, एक्ट्रेस के आगमन पर पुलिस हुई सतर्क
मुंबई में कंगना के पोस्टर पर बरसाए गए चप्पल, एक्ट्रेस के आगमन पर पुलिस हुई सतर्क
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस, मेकर तथा डायरेक्टर कंगना रनौत के मुंबई आने की डेट की घोषणा होने के साथ-साथ मुंबई शहर में सिनेमा को लेकर हमेशा चलने वाली राजनीती इस बार थोड़ी अधिक तीखी हो गई. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आकस्मिक देहांत के पश्चात् चल रहे कथित मीडिया ट्रायल पर प्रथम बार फिल्म मेकर्स की संस्था प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने तीखी टिप्पणी की है. वहीं मुंबई के निकटवर्ती जिले ठाणे में कंगना रनौत के पोस्टर की जुटे-चप्पलों से धुनाई को लेकर नया विवाद भड़क उठा है.

मुंबई शहर की पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से अपेक्षा करने, मुंबई पुलिस आयुक्त को घेरने पर तथा अपनी सुरक्षा के लिए केंद्र अथवा हिमाचल प्रदेश गानेर्मेंट से सिफारिश करने के मध्य कंगना रनौत ने 9 सितंबर को मुंबई आने की घोषणा की है. मुंबई पुलिस उन्हें दिवंगत अभिनेता केस की इन्वेस्टिगेशन में सम्मिलित होने के लिए पूर्व में भी सम्मन भेज चुकी है, अब बहुत आशंका है कि इस केस की पड़ताल कर रही सीबीआई भी उनके इस बारे में बयान दर्ज करे.

वही इस बीच महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फणनवीस की वाईफ अमृता के अभिव्यक्ति की आजदी का मसला उठाने को लेकर भाजपा तथा शिवसेना फिर इस मामले पर आमने सामने है. शिवसेना की कुछ महिला कार्यकर्ताओं ने ठाणे में एक्ट्रेस के पोस्टर के साथ धरना  दिया, तथा इस के चलते पोस्टर पर चप्पल से पिटाई की. अमृता का ट्वीट इसी से रिलेटेड माना जा रहा है. हालांकि, भाजपा की स्थानीय इकाई ने एक्ट्रेस के मुंबई की पीओके से अपेक्षा किए जाने वाले बयान से किनारा कर लिया है, किन्तु अमृता फणनवीस के बयान ने इसमें फिर से घी डाल दिया. वही अब इस मामले की जांच की जा रही है.

सीबीआई पहुंची सुशांत के घर, खुल सकते है कई बड़े राज

बॉलीवुड को लगा बड़ा झटका, इस निर्माता का हुआ निधन

लम्बे समय बाद एक दूसरे से मिली ये जोड़ी, साझा की शानदार तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -