रिया के इस बयान पर भड़के फैंस, डिज्नीलैंड का वीडियो दिखाकर पूछा सवाल
रिया के इस बयान पर भड़के फैंस, डिज्नीलैंड का वीडियो दिखाकर पूछा सवाल
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में कई आरोपों से घिरी रिया चक्रवर्ती अब अपने इंटरव्यू को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. प्राइवेट चैनल को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने यूरोप यात्रा को लेकर लंबी चर्चा की. रिया ने बताया कि वो लोग तीन दिन पेरिस में रुके थे, किन्तु अभिनेता कमरे से बाहर ही नहीं निकले. रिया के इस दावे पर अभिनेता के प्रशंसक ने प्रश्न उठाए हैं.

वही अभिनेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वो डिज्नीलैंड पेरिस में घूमते दिखाई दे रहे हैं. ना सिर्फ अभिनेता पेरिस में घूम रहे हैं, बल्कि मस्ती करते हुए दिख रहे हैं. उनके इस वीडियो को शेयर करते हुए एक उपयोगकर्ता ने लिखा, 'रिया तो कह रही थीं कि वो पेरिस में स्वस्थ नहीं थे, तथा वह कमरे से बाहर नहीं निकले.' वही एक यूजर ने लिखा कि 'रिया के अनुसार, पेरिस में सुशांत सिंह राजपूत ने तीन दिन तक अपने आप को कमरे में बंद कर लिया था. यह काफी बड़ा झूठ है. यह गवाह है. उनकी ख़ुशी तथा भावनाओं को देखो. वह डिप्रेशन में नहीं हो सकते.'

वही एक अन्य ने अभिनेता का वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि 'उसने कहा कि अभिनेता पेरिस में तीन दिन तक सिर्फ कमरे में ही थे, तथा वो बाहर नहीं निकले. फिर ये क्या है?' आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने कहा था कि यूरोप ट्रिप के चलते अभिनेता डिप्रेशन के शिकार थे. उससे पूर्व उन्हें 2013 में भी डिप्रेशन जैसी चीजें हुई थीं. तब वो विशेषज्ञ से मिले थे, तथा दवाइयां भी ली थीं. पेरिस से जब वो लोग स्विट्जरलैंड पहुंचे, तब सुशांत बेहद प्रसन्न थे. इसके साथ ही मामले की जांच लगातार जारी है.

सुशांत के पिता से मिले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले, कहा- 'आत्महत्या नहीं हत्या है'

सुशांत की बीमारी को लेकर रिया के बयान पर भड़की कंगना, कही ये बात

सिंगर पापोन की मां का हुआ देहांत, ब्रेन स्ट्रोक से थी पीड़ित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -