सिंगर पापोन की मां का हुआ देहांत, ब्रेन स्ट्रोक से थी पीड़ित
सिंगर पापोन की मां का हुआ देहांत, ब्रेन स्ट्रोक से थी पीड़ित
Share:

जाने माने मशहूर सिंगर पापोन की मां अर्चना महंता का बृहस्पतिवार को गुवाहाटी में देहांत हो गया. पिछले 14 जुलाई को उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ था, जिसके पश्चात् से उनका उपचार चल रहा था. वो 72 वर्ष की थीं. वही अर्चना महंता स्वयं भी असम की जानी मानी मशहूर लोकगायिका थीं. 

वो बीते डेढ़ माह से हॉस्पिटल में एडमिट थीं. शहर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उनका उपचार चल रहा था. अर्चना पूर्व से ही डाइबिटीज, हाई ब्लड प्रेशर तथा पार्किंसंस से पीड़ित थीं. ब्रेन स्ट्रोक के पश्चात् उनकी हालात और बिगड़ती जा रही थी. उनकी स्थिति में सुधार नहीं हो रहा था.

वही अर्चना के देहांत पर असम के सीएम सर्वानंद सोनोवाल ने शोक करते हुए लिखा- 'अर्चना महंता के देहांत से आज, हमने प्रदेश के सांस्कृतिक दिग्गजों के मध्य एक चमकता कलाकार खो दिया है. मैं उनकी आत्मा की शांति की कामना करता हूं. उनके सभी शुभचिंतकों तथा चाहने वालों से गुजारिश है कि उनकी आत्मा के लिए प्रार्थना करें.' इसी के साथ देश ने और महान कलाकार खो दिया है. परन्तु वे हमेशा हमारी यादों में जीवित रहेंगे, भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे. वही उनके निधन के पश्चात् उनके घर में मातम का माहौल छा गया है.

गणेश चतुर्थी के मौके पर सारा ने बिखेरे जलवे, शेयर की ये शानदार फोटो

नेपोटिज्म पर सैफ ने किया चौकाने वाला खुलासा, सुनकर नहीं होगा यकीन

सुशांत की बहन पर रिया चक्रवर्ती ने उठाए सवाल, कहा- क्यों छोड़ा था भाई को अकेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -