सुशांत की बीमारी को लेकर रिया के बयान पर भड़की कंगना, कही ये बात
सुशांत की बीमारी को लेकर रिया के बयान पर भड़की कंगना, कही ये बात
Share:

एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस में से एक हैं जो सुशांत सिंह राजपूत केस में निरंतर बिना खौफ से अपना पक्ष रख रही हैं. वहीं अपने ऊपर लगे दोषों की सफाई देने के लिए बृहस्पतिवार को रिया चक्रवर्ती ने मीडिया से बात की, तथा कई प्रश्नो के जवाब दिए. वही रिया चक्रवर्ती ने मीडिया से बात करते हुए अभिनेता के साथ अपने रिलेशन के बारे में कई खुलासे किए. उन्होंने दिवंगत एक्टर की मानसिक स्थिति के बारे में बात की. एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत पूर्व से ही मानसिक बीमारी से जूझ रहे थे. जिसको लेकर वह स्वयं भी बहुत परेशान थीं. 

रिया चक्रवर्ती के इस खुलासे पर कई फिल्मी स्टार्स ने अपने रिएक्शन दिए है. उनमें से एक अंकिता लोखंडे और कंगना रनौत भी हैं.कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया में रिया चक्रवर्ती के सभी दावों को ठीक नहीं बताया है. वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. कंगना ने ट्विटर पर रिया चक्रवर्ती के दावों को खारिज किया है. उन्होंने बैक टू बैक दो ट्वीट किए हैं. कंगना रनौत ने एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है कि रिया से मिलने से पूर्व सुशांत सिंह राजपूत पूरी तरह से स्वस्थ थे. कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा, 'रिया को डेट करने से पूर्व अभिनेता की कोई मानसिक बीमारी की हिस्ट्री नहीं थी. यह मानसिक स्थिति वाला प्लॉट भूतिया होटल में रुकने तथा यूरोप ट्रिप के दौरान एयर सिकनेस होने वाली कमाल की स्क्रिप्ट के पश्चात् निकल कर आया है. यह इतना बुरा स्क्रिप्ट राइटर कौन है?' कंगना रनौत ने रिया चक्रवर्ती को लेकर एक और ट्वीट किया.

साथ ही कंगना रनौत ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'अभिनेता को प्लेन में कोई डर नहीं लगता था. किसने यह बकवास स्क्रिप्ट लिखा है? महेश भट्ट या जावेद अख्तर?' सोशल मीडिया पर कंगना रनौत के यह दोनों ट्वीट तेजी से वायरल हो रहे हैं. उनके प्रशंसक तथा तमाम सोशल मीडिया उपयोगकर्ता इस पर अपने रिएक्शंस भी दे रहे हैं. साथ ही इस मामले की जांच लगातार जारी है.

सिंगर पापोन की मां का हुआ देहांत, ब्रेन स्ट्रोक से थी पीड़ित

सिद्धार्थ पिठानी और शौविक चक्रवर्ती से 14 घंटे हुई पूछताछ, बयान किए गए रिकॉर्ड

गणेश चतुर्थी के मौके पर सारा ने बिखेरे जलवे, शेयर की ये शानदार फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -