सुशांत के पिता से मिले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले, कहा- 'आत्महत्या नहीं हत्या है'
सुशांत के पिता से मिले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले, कहा- 'आत्महत्या नहीं हत्या है'
Share:

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में दिन पर दिन जांच में नए नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस केस की जांच में सीबीआई लग चुकी है. इस बीच रिया भी खुलकर अपने ऊपर लगने वाले आरोपों को नकार रही है. अब इसी बीच केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने आज यानी शुक्रवार को हरियाणा के फरीदाबाद में सुशांत के पिता केके सिंह से मुलाकात की. इस दौरान रामदास अठावले ने सुशांत के पिता से कहा कि, 'सुशांत की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है.'

जी दरअसल हरियाणा के फरीदाबाद में बीते शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने सुशांत के पिता केके सिंह और बहन रानी सिंह से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'मुझे लगता है कि सुशांत की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है.' इसके अलावा उन्होंने कहा सुशांत के परिवार ने न्याय की मांग की है, सीबीआई के द्वारा जो जांच की जा रही है उससे अभी सुशांत का परिवार संतुष्ट है. जी दरअसल हम आपको यह भी बता दें कि केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले से पहले भी भारतीय जनता पार्टी, जदयू और बिहार के अन्य नेता इस मामले में बयान दे चुके हैं.

इसके अलावा आप जानते ही होंगे महाराष्ट्र भाजपा के नेता भी लगातार मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल खड़े कर रहे थे. जी दरअसल बीते दिनों ही बिहार के नेताओं के द्वारा महाराष्ट्र सरकार पर ठीक से जांच ना करने के आरोप लगाए गए थे. वैसे आप जानते ही होंगे बीते दिनों ही सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने भी हत्या का शक जताया था और उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया था कि रिया ने जहर देकर उनके बेटे की हत्या की है.

देसी नींबू तोड़ते नजर आईं प्रीति जिंटा, किचन गार्डन पर महसूस हुआ गर्व

सुशांत की बीमारी को लेकर रिया के बयान पर भड़की कंगना, कही ये बात

इस महीने से शुरू होगी 'पंगा गर्ल' की फिल्म तेजस की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -