ऋत्विक धनजानी ने घर पर बनाएं इको-फ्रेंडली गणेश, शेयर की बप्पा की फोटो
ऋत्विक धनजानी ने घर पर बनाएं इको-फ्रेंडली गणेश, शेयर की बप्पा की फोटो
Share:

गणेश चतुर्थी 2020 से पहले टीवी एक्टर ऋत्विक धनजानी ने अपनी हस्तनिर्मित बनाई हुई गणपति बप्पा की प्रतिमा की एक झलक दिखा दी है और यह बेहद खूबसूरत है. कुछ ही दिनों में हम सबसे बहुप्रतीक्षित भारतीय पर्वों में से एक गणेश चतुर्थी 2020 का पर्व मनाएंगे. यह वर्ष का वह वक्त होता है जब आपको सड़कों पर गणपति बप्पा मोरया के मंत्रों का कानों में उच्चारण सुनने को मिल जाता है. मंदिर और आवास भगवान गणेश के स्वागत के लिए तैयार किए जाते हैं. वैसे तो गणेश चतुर्थी को गणेशोत्सव के नाम से भी जाना जाता है, पूरे भारत में विशेषकर महाराष्ट्र में खूब सारे उत्साह और समर्पण संग इस पर्व को मनाया जाता है.

हालांकि इस वर्ष कोरोना संक्रमण के वजह से पहल जैसा नहीं रहने वाला हैं. लेकिन, हमारे एक्टर्स इसे खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. कुछ इस तरह ही किया है टेलीविज़न एक्टर ऋत्विक धनजानी ने, जो बप्पा के स्वागत के लिए पूरी तरीके से तैयार हो गए हैं. ऋत्विक पर्यावरण को किसी भी प्रकार का नुकसान ना पहुंचा कर बिना इसे पर्यावरण के अनुकूल रूप से गणेश चतुर्थी मनाने के लिए तैयार है.

बता दें की एक्टर ऋत्विक बीते कई दिनों से गणेश जी की हस्तनिर्मित मूर्ति बना रहे है और वह ऐसा लंबे वक्त से करते आ रहे है, साल 2020 भी कोई अपवाद नहीं है. वहीं, ऋत्विक धनजानी द्वारा साझा की गई फोटो में एक्टर को मिट्टी से बनी गणपति देवता की प्रतिमा के साथ देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

गौरव चोपड़ा की मां ने कैंसर से हारी जिंदगी की जंग, भावुक नोट लिखकर दी विदाई

अंकिता लोखंडे ने एक फिर रिया चक्रवर्ती पर साधा निशाना, पोस्ट साझा कर कहीं ये बात

गोवा में अर्जुन बिजलानी हुए जख्मी, फैमिली के साथ मना रहे हैं वेकेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -