अंकिता लोखंडे ने एक फिर रिया चक्रवर्ती पर साधा निशाना, पोस्ट साझा कर कहीं ये बात
अंकिता लोखंडे ने एक फिर रिया चक्रवर्ती पर साधा निशाना, पोस्ट साझा कर कहीं ये बात
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अब सीबीआई ने प्रारंभ कर दी है. दो माह तक हंगामा होने के बाद आखिराकार सीबीआई ने इस मामले को अपने हाथों में ले लिया है. गत शाम ही सीबीआई की तीन टीम मुंबई पहुंच गयी हैं. एक्टर सुशांत केस की सीबीआई की जांच के लिए फैंस ने धरती आसमान सब कुछ एक कर डाला था. सोशल मीडिया पर प्रारंभ हुई इस आंदोलन में एक्टर सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और कंगना रनौत जैसे स्टार्स ने फैमिली और फैंस का पूरा साथ दिया है. इसके अलावा एक्ट्रेस अंकिता और कंगना रनौत ने बॉलीवुड और रिया चक्रवर्ती को लगातार खरीखोटी भी सुनाई है.

कुछ वक्त पहले ही एक्ट्रेस अंकिता ने एक बार फिर से रिया चक्रवर्ती पर निशाना साध दिया है. इसके साथ ही कंगना ने सुशांत केस की जीत के लिए खुद को भी शाब्बाशी दे दी है. गत रात्री अंकिता ने एक फोटो साझा करते हुए लिखा था कि, 'महिलाओं को हर मुश्किल से निकलने का तरीका सिखाया जाता है ताकि वह राइट और गलत में अंतर समझ सके. मैं इस वक्त शक्तिशाली फील कर रही हूं क्योंकि मैंने इसका चुनाव किया है. ये सच है जो कि बहुत अनोखा और शक्तिशाली दिखाई देता है.'

साझा किए गए इस पोस्ट में एक्ट्रेस अंकिता ने दबी जबान में रिया चक्रवर्ती को सच का पाठ पढ़ाती दिखाई दे रही हैं. जिसके बाद आज प्रथा भी एक्ट्रेस ने अपनी नई पोस्ट के माध्यम से रिया को ताना मार दिया है. एक्ट्रेस ने अपनी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो साझा करते हुए लिखा है कि, 'क्या तुमको पता है वो कौन सी खूबियां हैं जिनकी तलाश इंसान करता है.... प्रयास , ईमानदारी, वादा निभाना, अपने चाहने वाले का साथ देना, ढ़ेर सारी बातें और सबसे बड़ी चीज कि खुद सच का सामना करना. खुद से सच बोलना... ' इन पोस्ट के माध्यम से एक्ट्रेस अंकिता ने ये साफ जाहिर कर दिया है कि चाहे दुनिया उनको कुछ भी बोल ले लेकिन वह सुशांत को दिए अपने हर प्रॉमिस को दिल से निभाने वाली हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सीमा विवाद: लिपुलेख में मिसाइल तैनात करेगा चीन, मानसरोवर झील के पास बना रहा साइट

इस राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़ी, दाह संस्कार के लिए करना पड़ रहा घंटों इंतजार

कोरोना प्रबंधन के लिए तैनात किए जाएंगे योग्य अस्पताल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -