गोवा में अर्जुन बिजलानी हुए जख्मी, फैमिली के साथ मना रहे हैं वेकेशन
गोवा में अर्जुन बिजलानी हुए जख्मी, फैमिली के साथ मना रहे हैं वेकेशन
Share:

कोरोना संक्रमण के बीच लोग अपनी लाइफ को सामान्य बनाने का प्रयास कर रहे हैं. कोरोना संक्रमण के कारण गत पांच माह से स्ट्रेस अपने ही आवास में कैद हो गए थे. अब रूल्स और लॉ में ढ़ील मिलने के बाद स्ट्रेस ने घरों से बाहर निकलना प्रारंभ कर दिया है. कुछ वक्त पहले ही नागिन एक्टर अर्जुन बिजलानी अपने फॅमिली संग वेकेशन मनाने के लिए गोवा के लिए निकल गए थे.

इन दिनों अपनी परिवार संग गोवा में क्वालिटी टाइम गुजार रहे हैं. वह बात अलग है कि इसी दौरान अर्जुन बिजलानी एक घटना का शिकार हो गए हैं. ताजा मिल रही सूचना की माने तो एक्टर अर्जुन को गोवा में जख्मी हो गए है. दरअसल इस बात का खुलासा खुद एक्टर अर्जुन ने ही कर दिया है.  

कुछ वक्त पहले ही एक्टर अर्जुन बिजलानी ने सोशल मीडिया पर इस बात की सूचना दी है कि चट्टान से फिसलने के कारण उनके पैर में मोच आ गई है. मोच आने के बाद एक्टर अर्जुन बिजलानी ने आनन-फानन गोवा के एक अस्पताल में अपना उपचार करवाया है. चिकत्सक ने अर्जुन बिजलानी को छह सप्ताह तक रेस्ट करने की सलाह दी है. फैंस सोशल मीडिया के माध्यम से एक्टर अर्जुन बिजलानी के हालचाल जान रहे हैं. भले ही एक्टर को गोवा की ट्रिप के दौरान चोट लग गई हो लेकिन अब भी उनके उत्साह में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आई है. तभी तो अपनी लेटेस्ट फोटोस में एक्टर अर्जुन ने अपनी इस ट्रिप को यादगार बता दिया है. फोटोस में अर्जुन बिजलानी कभी अपनी वाइफ तो कभी अपने पुत्र के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इंस्टाग्राम ने हिंदुस्तानी भाऊ का अकाउंट किया सस्पेंड, इस वजह हुई कारवाई

कलर्स का नागिन 5 बना सबसे ज्यादा देखने वाला शो, हिना खाने ने जाहिर की खुशी

बिग बॉस 2020 में एंट्री कर सकते हैं इस दिग्गज सिंगर के बेटे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -