Share:
उत्तर प्रदेश में डेंगू ने बरपाया कहर, 100 से ऊपर पहुंचा मरीजों का आंकड़ा
उत्तर प्रदेश में डेंगू ने बरपाया कहर, 100 से ऊपर पहुंचा मरीजों का आंकड़ा

काशीपुर: उत्तर प्रदेश में डेंगू के डंक का प्रकोप ने लोगो को दहशत के साये में जीने पर विवश कर दिया है। जिसमे अब जनपद उधम सिंह नगर भी चपेट में आ गया है। जिसका प्रकोप दिन प्रति दिन बढ़ता ही जा रहा है जहां शासन और प्रशासन अपनी आंखें मूंदे तमाशा देख रहें है अब तक ड़ेंगू से पीड़ितों की तादाद ने सैकड़े का आंकड़ा पर लिया है।

मौसम में परिवर्तन के बाद भी मच्छरों से पैदा होने वाली बीमारियों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है जो कि थमने का नाम ही नही ले रहा है। मलेरिया और डेंगू के मरीजों की तादाद दिन प्रति दिन बढ़ती ही जा रही हैं। एक दर्जन से ज्यादा डेंगू आशंकित मरीजों को नगर पंचायत सुल्तानपुर पट्टी के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया। जहा उनका उपचार चल रहा है।  सुल्तानपुर पट्टी में डेंगू बीमारी के बढ़ते प्रकोप को लेकर लोगों में दहशत का माहौल है। डेंगू का प्रकोप तेजी से पैर पसारने की वजह से एक हफ्ते में आशंकित मरीजों का आंकड़ा चार दर्जनों को पार कर गया है। 

डेंगू के कारण मोहल्ला गांधी नगर की महिला जमना पत्नी अमृत सैनी की मौत हो चुकी है। लोग डेंगू बीमारी के कारण प्राइवेट अस्पताल में भर्ती है जहाँ उनका उपचार चल रहा है। उनका कहना है कि नगर में साफ सफाई ठीक से नही हो रही है । नाली में पानी एकत्रित होने से मच्छरों की पैदावार ज्यादा हो रही है और नगर पंचायत अधिकारी समय समय पर डेंगू रोकथाम के लिए कीटनाशक दवाइयों का छिड़काव नही कर रहे हैं।

हॉलीवुड फिल्म टर्मिनेटर-डार्क फेट को तमिलरॉकर्स ने दिया झटका, निर्माताओं को लग सकता है करोड़ो का फटका

सोने की कीमतों में आया बड़ा उछाल, सितम्बर के बाद से सबसे उच्च स्तर पर पहुंचे दाम

रिलायंस और टीसीएस के शेयर्स में आई गिरावट, सेंसेक्स की मजबूती बरक़रार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -