रितेश देशमुख ने फनी वीडियो शेयर कर जेनेलिया को किया शादी की सालगिरह पर विश
रितेश देशमुख ने फनी वीडियो शेयर कर जेनेलिया को किया शादी की सालगिरह पर विश
Share:

बॉलीवुड की हॉट जोड़ियों में से एक रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी हैं. जेनेलिया और रितेश एक दूसरे संग मस्ती करने और मजाक उड़ाने में कभी पीछे नहीं हटते हैं. इन दोनों का प्यार जितना गहरा है, दोनों उतने ही एक दूसरे से मजे भी लेते हैं. सोशल मीडिया पर जहां दोनों रोमांटिक फोटोज शेयर करते हैं वहीं मजेदार वीडियो भी देखने को मिलते हैं.

आज रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा अपनी शादी की 8वीं सालगिरह मना रहे हैं. ऐसे में दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए विश किया है. एक तरफ जहां जेनेलिया ने रोमांटिक वीडियो पोस्ट कर अपने प्यार का इजहार रितेश से किया है तो वहीं रितेश ने मजाकिया वीडियो डाल शादी को दर्द बताया है. रितेश ने जेनेलिया के साथ का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें जेनेलिया उन्हें उनकी शादी की फोटोज दिखा रही हैं. ऐसे में जब रितेश फोटो देखते हैं तो दुखी हो जाते है. वीडियो के बैकग्राउंड में जगजीत सिंह की गजल तुम इतना जो मुस्कुरा रहे हो चलने लगता है. ये वीडियो बहुत फनी है. इसे शेयर करते हुए रितेश ने लिखा, 'हैप्पी एनिवर्सरी बाइको.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वहीं जेनेलिया ने एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके और रितेश के कुछ खास पलों को दिखाया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए जेनेलिया ने लिखा, 'प्रिय हमेशा के लिए मेरे, मेरे साथ जिंदगी आगे तक जिओ. मैं वादा करती हूं अभी बहुत कुछ अच्छा होना बाकी है. हैप्पी एनिवर्सरी रितेश. बता दूं कि मुझे तुम्हारी पत्नी होना पसंद है.'  जानकारी के लिए बता दें कि रितेश और जेनेलिया की मुलाकात साल 2002 में फिल्म तुझे मेरी कसम के समय हुए थी. मुलाकात के कुछ समय बाद दोनों को प्यार हुआ और कई सालों तक रिश्ते में रहने के बाद दोनों ने 3 फरवरी 2012 को मराठी और क्रिस्चियन रीति-रिवाज के साथ शादी कर ली. इन जोड़ी के दो बच्चे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

Baaghi 3 Poster: मशीन गन के साथ नजर आये टाइगर, पुरे देश से होगा मुकाबला

करण के साथ मिला आलया को काम, इस फिल्म में आएँगी नजर

फिल्म हैक्ड का KRK ने मजाक उड़ाया, हिना खान ने दिया करारा जबाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -