करण के साथ मिला आलया को काम, इस फिल्म में आएँगी नजर
करण के साथ मिला आलया को काम, इस फिल्म में आएँगी नजर
Share:

हिंदी सिनेमा जवानी जानेमन में सैफ अली खान और तब्बू जैसे कलाकारों के साथ डेब्यू करने वाली पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला अब अपनी दूसरी फिल्म को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं.इसके अलावा  रिपोर्ट्स के मुताबिक , अलाया करण जौहर की कॉलेज फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में नजर आ सकती हैं. फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के अनुसार, अलाया स्टूडेंट ऑफ दि इयर 3 में एक खास रोल के लिए फाइनल कर ली गई हैं. रिपोर्ट का दावा है कि धर्मा प्रोडक्शन्स की ये फिल्म इसी साल बैकांक में फ्लोर पर जा सकती है.  फिलहाल फिल्म के बाकी कलाकारों के नाम अभी फाइनल नहीं हुए हैं.

करण जौहर की इस फ्रेंचाइजी में कई स्टार्स कर चुके हैं डेब्यू-वर्ष 2012 में रिलीज हुई फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि इयर के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाले वरुण धवन ने भी फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि इयर 3 के निर्माण को लेकर हिंट दिया है. उन्होंने कहा था, लोग हमें आज भी स्टूडेंट कहते हैं और मुझे नहीं लगता कि ये टैग हमसे कभी हटेगा और क्या पता कि स्टूडेंट ऑफ दि इयर 3 में हमें एक बार फिर स्कूल जाना पड़े. इसके साथ ही करण जौहर ने भी अपने ट्वीट के सहारे साफ किया था कि स्टूडेंट ऑफ दि इयर 3 भी उनकी अपकमिंग फिल्मों में शुमार है. वही उन्होंने स्टू़डेंट ऑफ दि इयर 2 के प्रमोशन्स के दौरान कहा था कि मैं इस खास फ्रेंचाइजी को आपके सामने लाकर काफी खुश हूं. क्या मैं स्टूडेंट ऑफ दि इयर 3 के प्लान्स बता सकता हूं. या मुझे लगता है कि आप लोगों को इस बारे में सोचते रहना चाहिए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर की ये फ्रेंचाइजी अपने यंग और फ्रेश चेहरों के लिए जानी जाती है. इस फ्रेंचाइजी की पिछली दो फिल्मों से आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन, तारा सुतारिया, आदित्य सील और अनन्या पांडे जैसे सितारे डेब्यू कर चुके हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि वर्ष 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि इयर में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म की रिलीज के बाद से आलिया और वरुण टॉप सितारों में शामिल हो चुके हैं वही सिद्धार्थ अपने करियर में एक बड़ी फिल्म की उम्मीद कर रहे है. इस फिल्म के सात साल बाद यानि साल 2019 में स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2 में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे जैसे सितारे नजर आए थे. वही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन किया था और इस फिल्म की रिलीज के बाद दोनों कुछ प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं. 

शाहरुख खान के इस किरदार को गोल्ड मैडल किया समर्पित, जानिये किसने किया ऐसा

एक्टिंग के अलावा इस कला में भी माहिर हैं कुणाल खेमू, दोस्तों के लिए करते हैं ये काम

करिश्मा कपूर ने भाई के संगीत पर जमकर लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -