Baaghi 3 Poster: मशीन गन के साथ नजर आये टाइगर, पुरे देश से होगा मुकाबला
Baaghi 3 Poster: मशीन गन के साथ नजर आये टाइगर, पुरे देश से होगा मुकाबला
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म बागी-3 का एक और पोस्टर रिलीज हो गया है। इसके अलावा यह पोस्टर काफी दिलचस्प लग रहा है और पोस्टर को देखकर ही समझ आ रहा है| इसके अलावा कि फिल्म में काफी एक्शन हो सकता है। एक्शन से भरी इस फिल्म की लंबी समय से शूटिंग चल रही है और फिल्म के कई सीन भारत से बाहर भी शूट किए गए हैं। इसके अलावा पोस्टर काफी धांसू दिख रहा है और इसमें टाइगर श्रॉफ एक मशीन गन लेकर खड़े हैं। वहीं पोस्टर में एक वॉर सिचुएशन क्रिएट करने के लिहाज से एक गन टैंक भी खड़ा है, जो बताता है कि यह किसी वॉर का सीन है और फिल्म में ऐसा एक लंबी लड़ाई देखने को मिलेगी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अपने एक्शन के लिए मशहूर टाइगर श्रॉफ फिल्म में काफी एक्शन करते नजर आ सकते है, जो उनके पोस्टर और पहले सामने आई शूटिंग की तस्वीरों से साफ पता चल रहा है।इस पोस्टर में खास बात इसमें लिखी है लाइन भी है, जिसपर सबका ध्यान जा रहा है। पोस्टर में लिखा है- 'दिस टाइम, ही इज अप अगेंस्ट द नेशन' यानी 'इस बार वो पूरे देश के खिलाफ है।' इसके अलावा साथ ही पोस्टर में हेलीकॉप्टर, टैंक, धमाके दिखाए गए हैं। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 6 दिसंबर को रिलीज होना है और फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं।

इस पोस्टर में खास बात इसमें लिखी है लाइन भी है, जिसपर सबका ध्यान जा रहा है। वही पोस्टर में लिखा है- 'दिस टाइम, ही इज अप अगेंस्ट द नेशन' यानी 'इस बार वो पूरे देश के खिलाफ है।' साथ ही पोस्टर में हेलीकॉप्टर, टैंक, धमाके दिखाए गए हैं। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 6 दिसंबर को रिलीज होना है और फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख भी नजर आएंगे, जिसमें रितेश पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे।वही  खबरें यह भी आई हैं कि फिल्म में जैकी श्रॉफ भी दिखाई देंगे और खास बात ये है कि फिल्म में वो टाइगर के पिता के किरदार में ही नजर आएंगे। यह फिल्म बागी फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है और इससे पहले दो फिल्म आ चुकी है।

थलाइवी का एक और पोस्टर आया सामने, भरतनाट्यम पोज़ में 'कमाल' लग रही हैं कंगना रनौत

jawaani Jaaneman Box Office : सैफ को मिली अपनी ही फ़िल्म से मिल रही टक्कर, जानिये कमाई

Street Dancer 3D : स्ट्रीट डांसर्स के कलेक्शन में आयी गिरावट, उम्मीदों पर नहीं उत्तरी खरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -