रितेश और जेनेलिया ने घर लाई नई कार, कीमत सुन हैरान हो जाएंगे आप
रितेश और जेनेलिया ने घर लाई नई कार, कीमत सुन हैरान हो जाएंगे आप
Share:

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड के मोस्ट परफेक्ट और लवेबल कपल कहे जाते है। हर त्योहार की तरह गणेश चतुर्थी के पर्व पर भी स्टार कपल ने अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से लाइमलाइट भी अपने नाम कर ली है। वहीं, इस बार गणेश चतुर्थी रितेश और जेनेलिया के लिए कुछ अधिक ही स्पेशल थी, क्योंकि इस खास पर्व का जश्न कपल ने अपनी ब्रांड न्यू लग्जरी कार के साथ सेलिब्रेट किया। 

रितेश- जेनेलिया ने खरीदी लग्जरी कार: खबरों का कहना है कि बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल ने अपने लिए ब्रांड न्यू लग्जरी BMW iX इलेक्ट्रिक कार खरीद ली है। रितेश और जेनेलिया अपने बच्चों संग अपनी इसी नई लग्जरी कार में अर्पिता खान और आयुष शर्मा के घर गणपति सेलिब्रेशन में गए हुए थे। बता दें कि रितेश और जेनेलिया की ये सेकेंड इलेक्ट्रिक कार है। मरून कलर की लग्जरी BMW कार में जब से रितेश और जेनेलिया स्पॉट भी हुए, तब से उनकी कार की खूब चर्चा भी की जा रही है। रितेश देशमुख की BMW iX इलेक्ट्रिक कार का मूल्य तकरीबन 1.16 करोड़ रुपये का आसपास है। वहीं, मुंबई में इस कार का ऑन रोड प्राइज तकरीबन  1.43 करोड़ रुपये है।

 

कार के शौकीन हैं रितेश: ये बात किसी से छिपी नहीं है कि रितेश देशमुख को कार बहुत ही ज्यादा  पसंद हैं। रितेश के पास कई लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन है, इसमें मर्सिडीज बेंज से लेकर रेंज रोवर तक शामिल हैं। रितेश और जेनेलिया की बात की जाए तो  दोनों ही सोशल मीडिया पर बहुत अधिक ज्यादा सक्रीय हैं। स्टार कपल के रील्स वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल रहते हैं। रितेश और जेनेलिया को उनके फैंस का बेशुमार प्यार मिल रहा है। कपल की पहली मुलाकात वर्ष 2003 में फिल्म तुझे मेरी कसम से हुई थी। दोनों ने कुछ फिल्मों में साथ काम किया है। शादी से पहले कपल ने 10 साल डेट किया। वर्ष 2012 में जेनेलिया और रितेश देशमुख ने शादी कर ली। उनके दो बेटे भी हैं।

जल्द ही बायोपिक में नजर आएंगी सुष्मिता सेन, निभाएंगी ये खास किरदार

आमिर ने डिलीट किया माफीनामे वाला ट्वीट, लोगों ने पूछा- 'हैक हो गया था क्या?'

आखिर क्यों अपनी गाड़ी का नंबर बदलना चाहते है संजू बाबा, जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -