बीच पर रेत के किनारे रीटा ओरा ने दिए कातिलाना पोज, सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तस्वीरें
बीच पर रेत के किनारे रीटा ओरा ने दिए कातिलाना पोज, सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तस्वीरें
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस  रीटा ओरा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं उन्होंने हमेशा ही अपने डिफरेंट लुक से अपने फैंस का दिल तो जीता ही है, लेकिन एक्टिंग में भी उनका कोई जवाब नहीं है. वहीं एक बार फिर रीटा ओरा चर्चाओं में आ चुकी है, और इस बार उनके चर्चाओं में होने का कारण कुछ और नहीं बल्कि उनकी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें, तो चलिए जानते है.... 

जी हां रीटा ओरा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती है। हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी कुछ बोल्ड फोटोज साझा  की हैं, जो आग लगा रही हैं। फोटोज में रीटा ब्लैक बिकिनी में दिखाई दें रहीं है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से  रीटा ओरा ने अपने लुक को कम्पलीट कर रखा है। इस लुक में एक्ट्रेस बहुत बोल्ड लग रही है।  रीटा ओरा बीच किनारे रेत पर कातिलाना अंदाज में पोज दे रही है।

रीटा ओरा की इन फोटोज ने फैंस के दिलों की धड़कनें और भी ज्यादा बढ़ा दी है। फैंस इन फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात की जाए तो रीटा हाल ही में फिल्म Twist में दिखाई दी थी। ये फिल्म बीते वर्ष  29 January 2021 को रिलीज हुई थी। इसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया था।

सिल्वर कलर की शार्ट ड्रेस में कर्टनी कार्दशियन ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

किम ने शेयर की अपनी बेटियों की तस्वीरें

बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आई काइली जेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -