किम ने शेयर की अपनी बेटियों की तस्वीरें
किम ने शेयर की अपनी बेटियों की तस्वीरें
Share:

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर मॉडल और एक्ट्रेस kim kardashian को आज के समय मे कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपने लुक्स के किए चर्चाओं में बनी रहती है. इतना ही नहीं उन्होंने अपने अलग अलग लुक्स से पाने फैंस का दिल भी जीत लिया है. साथ ही हम बता दें कि kim kardashian का अधिकांश समय सोशल मीडिया पर ही बीतता है. कहने का मतलब है कि वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है. वहीं एक बार फिर से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं, और इस बात में कोई शक नहीं है कि इस बार वह किस वजह से चर्चाओं में है तो हम बता दें कि वह इस बात अपनी कुछ नई तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में है. 

जी हां हाल ही kim kardashian ने अपनीं कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है. उनकी इस तस्वीर में उनके केवल बच्चे ही नज़र आ रहे है. kim kardashian  के बच्चों  तस्वीरों में पिंक और ग्रे कलर की ड्रेस पहन रखी है. वहीं आप इन तस्वीरों में देखा सकते है कि उनकी दो बेटियां कितनी क्यूट लग रही हैं. वहीं उन्होंने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि - lots of love. Kim के द्वारा साझा की इस तस्वीर पर उनके फैंस जमकर कमैंट्स कर रहे है. 

 

इस तस्वीर में किम की दोनों बेटियों के बीच की बांड साफ़ देखने को मिल रही है. दोनों इस तस्वीर में बहुत ही ज्यादा क्यूट लग रहीं है. एक तस्वीर में आप देख सकते है की वह दोनों किसी चेयर पर बैठी हुई है, वहीं अगली फोटोज में वह दोनों हाथों में डॉल पकड़ी हुई नज़र आ रही है. 

फ्लोरल बिकिनी पहन नए साल की शुरुआत में ही इंटरनेट पर आग रही हैं bella hadid

बेहद ही रोमांटिक अंदाज में प्रियंका और निक ने किया न्यू ईयर का वेलकम

नए वर्ष के पहले दिन ही मनोरंजन जगत को लगा बड़ा झटका, इस एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -