बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आई काइली जेनर
बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आई काइली जेनर
Share:

काइली जेनर ने बीते कुछ वक़्त से सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी, लेकिन अभिनेत्री ने क्रिसमस के अवसर पर इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी. काइली की इन तस्वीरों में फैंस को कुछ ऐसा दिखा इसके उपरांत ये अनुमान लगाए जा रहे थे कि क्या एक्ट्रेस दूसरी बार माँ बनने जा रही है. लेकिन अब उनका ये आनुमान बिकुल सही साबित हो चुका है. ख़बरों की माने तो काइली जेनर ने कुछ समय पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई तस्वीर शेयर की है.
 
जानकारी मिली है कि काइली प्रेग्नेंसी के लास्ट पीरियड में रहीं.  हालांकि उन्होंने खुद इस बारें में कोई भी सूचना जारी नहीं की है कि उन्होंने बेबी को जन्म दे दिया है या नहीं. आगे बता दें कि कुछ फैंस जहां जानना चाहा रहे हैं कि क्या काइली की डिलीवरी हो गई है या नहीं. तो हम उनके फैंस को इस बारेंब में जानकारी दे दें कि अभी फिलहाल उन्होंने अपने दूसरे बच्चे को जन्म नहीं दिया है. उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में आप देख सकते है कि उन्होंने ब्लैक रंग की ड्रेस पहनी हुई है. अपनी इस तस्वीरो को शेयर करते हुए उन्होंने बहुत ही प्यारा सा कैप्शन भी दिया है, उन्होंने लिखा है- जैसे-जैसे 2022 नजदीक आ रहा है, मैं इस बीते साल और इससे मिलने वाले आशीर्वादों पर विचार कर रहीं हूं, लेकिन साथ ही कई तरह के दर्द भी महसूस कर रही हूँ। मैं इस वर्ष और मेरे जीवन में किए गए सभी महत्वपूर्ण परिवर्तनों को कभी नहीं भूलूंगी। मैं प्रार्थना करती हूं कि यह नया साल आप सभी के लिए ढेर सारे प्यार से भरा हो और मैं आशा करती हूं कि इस दौरान सभी लोग सुरक्षित और स्वस्थ रहें। 


 
बता दें कि काइलर के प्रेग्नेंसी की खबर इसी वर्ष अगस्त से सुनने को मिली है. हालांकि मॉडल ने खुद इस खबर को सितंबर में कन्फर्म किया था. उन्होंने ये नहीं कहा था कि उनकी ड्यू डेट क्या है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस हमेशा ही अपने फैंस के बीच चर्चाओं का पात्र रही है, और अपनी फोटोज से अपने फैंस का दिल भी जीतती हुई आईं है. 

फ्लोरल बिकिनी पहन नए साल की शुरुआत में ही इंटरनेट पर आग रही हैं bella hadid

बेहद ही रोमांटिक अंदाज में प्रियंका और निक ने किया न्यू ईयर का वेलकम

नए वर्ष के पहले दिन ही मनोरंजन जगत को लगा बड़ा झटका, इस एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -