सिल्वर कलर की शार्ट ड्रेस में कर्टनी कार्दशियन ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
सिल्वर कलर की शार्ट ड्रेस में कर्टनी कार्दशियन ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
Share:

हॉलीवुड इंडस्ट्रीज की बेस्ट मॉडल्स और एक्ट्रेस में से एक kourtney kardashian को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो, वह हमेशा ही अपनी एक्टिंग और मॉडलिंग के लिए अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहती है. इतना ही kourtney kardashian ने अपनी तस्वीरों से अपने फैंस का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी है, वहीं एक बार फिर से kourtney kardashian सुर्ख़ियों में है और इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह और कुछ नहीं बल्कि उन्ही के द्वारा शेयर की कई कुछ तस्वीरें है. 

जी हां कर्टनी कार्दशियन हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है, और अपने फैंस के साथ एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर करती  रहती हैं, कर्टनी कार्दशियन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ही वीडियो भी शेयर किए है. इतना ही नहीं इन्ही वीडियो और फोटोज के चलते वह हमेशा ही लाइमलाइट में रहती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही कर्टनी कार्दशियन ने इंस्टाग्रांम पर कुछ फोटोज शेयर की है, आप इन तस्वीरों में देख सकते है कि एक्ट्रेस ने सिल्वर कलर की शार्ट ड्रेस पहनी हुई है, और इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है- 2022 the best is yet to come. 

कर्टनी कार्दशियन की इस तस्वीर को शेयर करते ही उनके फैंस खूब पसंद कर रहे है, और भर भर कर कमेंट और लाइक कर रहे है. फिलहाल कर्टनी कार्दशियन ने new year की पार्टी को खूब एन्जॉय किया है. 

 

फ्लोरल बिकिनी पहन नए साल की शुरुआत में ही इंटरनेट पर आग रही हैं bella hadid

बेहद ही रोमांटिक अंदाज में प्रियंका और निक ने किया न्यू ईयर का वेलकम

नए वर्ष के पहले दिन ही मनोरंजन जगत को लगा बड़ा झटका, इस एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -