करण ग्रोवर ही होंगे नए मिस्टर बजाज, सामने आईं तस्वीरें
करण ग्रोवर ही होंगे नए मिस्टर बजाज, सामने आईं तस्वीरें
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आजकल 'कसौटी जिंदगी की 2' खूब सुर्ख़ियों में हैं और इस शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में खबरों के मुताबिक़ शो में जल्द ही मिस्टर बजाज की एंट्री होने वाली है. वैसे मिस्टर बजाज को देखने के लिए हर कोई उत्साहित हैं और अब मिस्टर बजाज की तस्वीर सामने आ गई है. जी हाँ, इस शो में मिस्टर बजाज के लिए करण का नाम फाइनल हो गया है.

जी हाँ, मिस्टर बजाज के रोल के लिए करण सिंह ग्रोवर को चुन लिया गया है और उनकी एक तस्वीर सामने आ चुकी है जो आप देख सकते हैं. बीते दिनों असली यानी पहले मिस्टर बजाज यानी रॉनित रॉय को पता चली तो उनका रिएक्शन सामने आया था. उन्होंने कहा था, 'मुझे बहुत खुशी है कि मिस्टर बजाज का किरदार करण सिंह ग्रोवर प्ले करने वाले हैं. मुझे लगता है कि, इस रोल में काफी जचेंगे.' वहीं आगे मिस्टर बजाज के बारे में बात करते हुए रॉनित रॉय ने कहा, 'यकीनन मिस्टर बजाज का किरदार कमाल था. उसके एक्सप्रेशन बेहतरीन थे. यही वजह थी कि, इस किरदार को रातों रात पॉपुलैरिटी मिल गई थी.'

आप सभी को बता दें कि अब करण की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है और सभी के द्वारा खूब पसंद की जा रही है करण को देखने के बाद सभी हैरान है और कुछ लोग उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं तो कुछ उन्हें बेकार कह रहे हैं. कुछ फैंस का कहना है वह अच्छे नहीं लग रहे हैं लेकिन कुछ फैंस उनकी शो में एंट्री को लेकर एक्साइटेड हैं.

हिना खान के बाद यह एक्टर कहने वाला है कसौटी को अलविदा

रेप के आरोप में फंसे करण को मिली जमानत

बिग बॉस 13 में आने के पहले भोजपुरी क्वीन ने करवाया फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -