शख्स के भद्दे सवाल पर भड़के ऋषि कपूर, दिया करारा जवाब
शख्स के भद्दे सवाल पर भड़के ऋषि कपूर, दिया करारा जवाब
Share:

इस समय पूरे देशभर में कोरोनावायरस को लेकर लोग डरे हुए हैं और अपने घर में बैठे हैं. ऐसे में इस समय कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए अब पूरे देश को 21 दिनों के लिए पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे इस बात की जानकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र के नाम संबोधन में दी. बीते कल की रात 12 बजे से 14 अप्रैल तक पूरा देश के लोग अपने-अपने घरों में रहकर इस खतरनाक वायरस से मुकाबला करेंगे.

इसी के साथ अब पीएम मोदी के इस ऐलान पर लगातार लोगों के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं.वहीं इसी लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर से एक शख्स ने ऐसा सवाल किया है, जिस पर एक्टर ने उनको खरी-खोटी सुना दी है. जी हाँ, दरअसल 21 दिन के लॉकडाउन के ऐलान के बाद एक शख्स ने बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर से सवाल किया, "दारू का कोटा फुल है ना चिंटू चाचा."

वहीं शख्स के इस सवाल पर ऋषि कपूर ने अपने अंदाज में जवाब दिया. आप देख सकते हैं उन्होंने शख्स के सवाल का जवाब देते हुए लिखा, "ये एक और इडियट." उनके इस ट्वीट को देखने के बाद अब लोग उसपर खूब कमेंट कर रहे हैं. वैसे आप जानते ही हैं कि इस समय बॉलीवुड में भी शूटिंग बंद हैं और सभी अपने-अपने घरों में बैठकर कुछ ना कुछ रोमांचक कर रहे हैं.

अर्जुन कपूर ने कर दिया मलाइका अरोड़ा को ट्रोल

21 दिन का लॉकडाउन सुनकर रोने लगीं स्वरा भास्कर

21 दिनों तक लॉकडाउन होने पर अमिताभ ने जोड़े हाथ तो ऋषि कपूर ने किया यह ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -