21 दिन का लॉकडाउन सुनकर रोने लगीं स्वरा भास्कर
21 दिन का लॉकडाउन सुनकर रोने लगीं स्वरा भास्कर
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया पर छाते हुए जा रहा है और इसी से बचने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार शाम को पूरे देश में लॉकडाउन की घोषणा की. अब सभी को अपने अपने घरों में कैद रहना है और बाहर नहीं जाना है. वहीं पीएम मोदी की इस अनाउंसमेंट के बाद सभी सेलेब्स ने उन्हें सपोर्ट किया और फैन्स से घर से बाहर ना निकलने की अपील की. लेकिन स्वरा भास्कर ने जो ट्वीट किया है इस समय वह काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि स्वरा ने रोने वाला इमोजी शेयर करते हुए कहा, 'मैं घर जाना चाहती हूं.' वहीं आपको याद हो तो पीएम मोदी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि 'जो जहां हैं, वहीं रहें. यह लॉकडाउन आपके भविष्य के लिए बेहद जरूरी है.' केवल इतना ही नहीं बल्कि प्रधानमंत्री ने लोगों से किसी भी कीमत पर घर के बाहर नहीं निकलने की सलाह दी है.

इसी के साथ उन्होंने कहा कि 'कुछ लोग इस गलतफहमी में हैं कि सोशल डिस्टेंसिंग केवल मरीजों के लिए जरूरी है. यह सोचना सही नहीं है. सोशल डिस्टेंसिंग हर नागरिक और सदस्य केलिए है. प्रधानमंत्री के लिए भी है. कुछ लोगों की लापरवाही कुछ लोगों की गलत सोच आपको आपके बच्चों को आपके दोस्तों को आगे चलकर पूरे देश को बहुत बड़ी मुश्किल में झोंक देगी. अगर ऐसी लापरवाही जारी रही तो भारत को इसकी बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है. इसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है.'

सिद्धांत वीर रघुवंशी ने शूटिंग से पहले बदल डाली पूरी बॉडी

कोरोना के चलते टीवी की इस अदाकारा ने आगे बढ़ाई शादी की डेट

सन्नटा देखने निकले 3 युवक पुलिस हिरासत में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -