अर्जुन कपूर ने कर दिया मलाइका अरोड़ा को ट्रोल
अर्जुन कपूर ने कर दिया मलाइका अरोड़ा को ट्रोल
Share:

बॉलीवुड में हर सेलेब्स के फोटो पर कमेंट्स करने वाले अर्जुन कपूर का नाम इस समय बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से जुड़ा हुआ है और वह कभी भी उनकी टांग खींचने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देते हैं. ऐसे में हाल ही में करीना कपूर खान ने अपने दोस्तों संग एक फोटो शेयर की, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई. वहीं इस फोटो में देखा गया कि मलाइका अरोड़ा सोते हुए हंस रही हैं, इसी के साथ आप देख सकते हैं करीना कपूर पाउट करती नजर आ रही हैं.

वहीं करीना की एक फ्रेंड मलिका भट्ट मेकअप के साथ सोती दिखाई दे रही हैं. वैसे इन सभी में मलाइका अरोड़ा को देखने के बाद अर्जुन कपूर खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि अर्जुन कपूर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, 'लेकिन तुम सोते हुए हंस रही हो, अरे वाह.'

इसी के साथ मलाइका अरोड़ा ने तुरंत जवाब देते हुए लिखा हैं कि 'अर्जुन कपूर तुम जानते हो कि मैं अपनी नींद में भी हंसती हूं. ' वैसे आप सभी को बता दें कि मलाइका अरोड़ा इस समय अपने बेटे अरहान और डॉगी कैस्पर के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं और उन्हें कई बार अर्जुन के साथ भी देखा जा रहा है.

इम्तियाज की कहानी का हिस्सा बनकर खुश हैं विजय वर्मा

जिम में कसरत कर रहे हैं अमिताभ

आपके तन-बदन को जलाकर रख देंगी इस मॉडल की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -