21 दिनों तक लॉकडाउन होने पर अमिताभ ने जोड़े हाथ तो ऋषि कपूर ने किया यह ट्वीट
21 दिनों तक लॉकडाउन होने पर अमिताभ ने जोड़े हाथ तो ऋषि कपूर ने किया यह ट्वीट
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय देश को कोरोना वायरस से बचाने के लिए सभी मेहनत कर रहे हैं. इसी क्रम में बीते मंगलवार शाम को ऐलान किया कि पूरे देश में 21 दिनों तक लॉकडाउन रहेगा. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि पीएम मोदी के इस लॉकडाउन करने के फैसले को पूरा देश सपोर्ट कर रहे है. केवल इतना ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी इस समय सभी से घर से बाहर नहीं निकलने के नियम को पालन करने के लिए कह रहे हैं. हाल ही में ऋषि कपूर ने भी पीएम मोदी के इस फैसले का सपोर्ट किया है.

उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा, ''एक सबके लिए, सब एक के लिए. हमें वही करना है जो हमें करना है. हमारे पास कोई ऑप्शन नहीं है. हम एक दूसरे को बिजी रखेंगे और आने वाले समय के लिए बात करते रहेंगे. कोई चिंता की बात नहीं है. आप लोग घबराए नहीं. इसको भी देख लेंगे. पीएम जी चिंता मत करो. हम आपके साथ हैं. जय हिंद.''

इसी के साथ बॉलीवुड के महानायक बिग बी ने अपनी हाथ जोड़ते हुए फोटो के साथ साइड में देश के मैप की फोटो पर ताला लगा है वाली फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'हाथ हैं जोड़ते विनम्रता से आज हम, सुनें आदेश प्रधान का, सदा तुम और हम. ये बंदिश जो लगी है, जीवदायी बनेगी, 21 दिनों का संकल्प निश्चित कोरोना दफनाएगी.' इस तरह कई सेलेब्स ने पीएम मोदी का सपोर्ट किया है.

इम्तियाज की कहानी का हिस्सा बनकर खुश हैं विजय वर्मा

जिम में कसरत कर रहे हैं अमिताभ

कोरोना के चलते बॉलीवुड में शुरू हुई अंताक्षरी, परिणीति ने गाया यह गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -