गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं ऋषि कपूर, इस नेता के लिए किया प्रचार तो मचा तहलका
गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं ऋषि कपूर, इस नेता के लिए किया प्रचार तो मचा तहलका
Share:

ऋषि कपूर इन दिनों अमेरिका में मौजूद हैं और वे किसी गंभीर बीमारी से इस समय जूझ रहे हैं, मगर इस बीच वो सोशल मीडिया में भी एक्टिव पाए गए हैं और इसके ज़रिए देश-दुनिया के बारे में फ़ैंस से इंटरेक्शन करते हुए उन्हें देखा गया है. आप इस बात से तो वाकिफ होंगे ही कि इस समय लोकसभा चुनाव का माहौल बना हुआ है और बॉलीवुड इसको लेकर काफ़ी सक्रिय भी नजर आ रहा है.

दिलचस्प बात यह है कि ऋषि कपूर भी देश में हो रही चुनावी हलचल से खुद को दूर नहीं रख पाए हैं और उन्होंने एक बीजेपी नेता के समर्थन में ट्वीट कर दिया है, जहां इस पर हंगामा भी मच गया है. बता दें कि ऋषि कपूर ने यह ट्वीट भाजपा नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा के पक्ष में किया है. उन्होंने लिखा है कि ऋषि ने लिखा है- आने वाले चुनावों के लिए अपने मित्र संबित पात्रा की सफलता के लिए मेरी शुभकामनाएं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ऋषि कपूर अक्सर अपने ट्विटर एकाउंट के ज़रिए अहम मुद्दों पर बोलते रहे हैं, जिसके लिए कभी उन्हें काफी सराहा भी जाता रहा है तो कभी उनकी खिंचाई भी खूब होती है. इसके बावजूद ऋषि अपनी बात बेबाकी से कहना नहीं छोड़ते हैं. उनके इस ट्वीट से कुछ फैंस ने उनका समर्थन किया है, तो कुछ ने उनकी इस पर खिंचाई भी की है. वहीं उनकी सेहत को लेकर बात की जाए तो उन्होंने अपनी बीमारी का खुलासा तो नहीं किया है, मगर शारीरिक रूप से वो काफ़ी कमज़ोर हो गये हैं. कल ही उनके पत्नी नीतू ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमे रणबीर कपूर, ऋषि और नीतू नजर आ रहे थे. 

Angreji Medium : इरफ़ान खान ने शुरू की फिल्म की शूटिंग, पहली तस्वीर आई सामने

बॉलीवुड किंग ने हासिल की एक और उपाधि

'Blank' में पुलिस के रोल में दिखेंगे सनी, बोले- देशभक्ति बेचने की चीज नहीं

हीरानी पर लगे मीटू आरोपों पर संजू बाबा का खुलासा, दिया बेहद चौंकाने वाला जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -